ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराजांच में कोरोना संक्रमित मिले दो फीसदी लोग

जांच में कोरोना संक्रमित मिले दो फीसदी लोग

जिले में कोरोना संक्रमण का दबाव लगातार बना हुआ है। जांच के अनुपात में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में पिछले दो दिनों से कमी नहीं हो रही है। मंगलवार को भी जांच में लगभग दो फीसदी लोगों में कोरोना...

जांच में कोरोना संक्रमित मिले दो फीसदी लोग
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराWed, 16 Sep 2020 03:36 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना संक्रमण का दबाव लगातार बना हुआ है। जांच के अनुपात में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में पिछले दो दिनों से कमी नहीं हो रही है। मंगलवार को भी जांच में लगभग दो फीसदी लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया।

जिले में 1779 लोगों की एंटीजन जांच में कोरोना संक्रमित 31 नए मरीजों की पहचान की गयी।आलमनगर में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। आलमनगर के खुरहान में मंगलवार को दस लोगों में कोरोना का संक्रमण मिला है। जांच के विरुद्ध इसका आंकड़ा आठ फीसदी बताया गया है।

सदर अस्पताल में 72 लोगों की जांच में पांच लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया। कुमारखंड में 187 लोगों की जांच की गयी जिसमें छह नए मरीजों की पहचान की गयी। ग्वालपाड़ा और घैलाढ़ में तीन-तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। सिंहेश्वर में दो लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया। मुरलीगंज और गम्हरिया में भी एक-एक कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। मालूम हो कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें