DA Image
20 जनवरी, 2021|9:51|IST

अगली स्टोरी

पुराने स्टैंड में वाहन लगाना पड़ेगा महंगा

default image

पुराने बस स्टैंड में वाहन लगाना वाहन चालकों को अब महंगा पड़ेगा। नगर परिषद प्रशासन ने सख्त कदम उठाते हुए मजिस्ट्रेट व पुलिस बल की तैनाती करने का फैसला किया है। पुराने बस स्टैंड पर वाहन लगाने पर वाहन चालकों से जुर्माना वसूल किया जाएगा। वाहन चालकों को भिरखी नवटोलिया में बनाए गए नए बस स्टैंड में वाहनों को लगाने का निर्देश दिया गया है।

नगर परिषद की ओर इस संबंध में डीएम को पत्र भेजा गया है। नए बस स्टैंड में वाहनों को लगाने के लिए मजिस्ट्रेट व पुलिस बल तैनात करने की मांग की गयी है। मालूम हो कि भिरखी नवटोलिया में नया बस स्टैंड बनाया गया है। बस स्टैंड में वाहनों को खड़ा करने के लिए दस टर्मिनल बनाया गया है। वाहन पार्किंग की भी व्यवस्था है। यात्रियों के बैठने आदि की भी समुचित सुविधा है। इसके बावजूद वाहन चालक नए बस अड्डा में वाहनों को लगाने के बजाय पुराने बस अड्डा में वाहनों को लगाता है। इसका एक कारण यह बताया जा रहा है कि मेन बाजार से बस अड्डा दूर रहने के कारण वहां यात्री नहीं जाते हैं।

नप के ईइो प्रवीण कुमार ने बताया कि पुराने बस स्टैंड पर वाहन लगाना अवैध है। नए बस स्टैंड पर वाहन नहीं लगाने वाले वाहन मालिकों व चालकों पर नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Installing vehicle in old stand will be expensive