ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराग्वालपाड़ा: स्कूल में तालाबंदी कर लोगों ने जताया रोष

ग्वालपाड़ा: स्कूल में तालाबंदी कर लोगों ने जताया रोष

प्रखंड के खोखसी पंचायत स्थित मध्य विद्यालय खोखसी बाड़ा रामगंज में अव्यवस्था का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने स्कूल में तालाबंदी कर रोष जताया। ग्रामीणों का कहना है कि उनकी मांगें पूरी होने तक स्कूल में...

ग्वालपाड़ा: स्कूल में तालाबंदी कर लोगों ने जताया रोष
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराSat, 08 Sep 2018 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के खोखसी पंचायत स्थित मध्य विद्यालय खोखसी बाड़ा रामगंज में अव्यवस्था का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने स्कूल में तालाबंदी कर रोष जताया। ग्रामीणों का कहना है कि उनकी मांगें पूरी होने तक स्कूल में तालाबंदी जारी रहेगा। स्कूल में कार्यरत एक शिक्षक के प्रति लोगों में काफी रोष देखा गया। ग्रामीण उनके तबादले की जिद पर अड़े हैं।

बताया गया कि शिक्षक पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए बीईओ द्वारा उसे मध्य विद्यालय वीरगांव में प्रतिनियुक्ति का आदेश जारी कर दिया गया है। उन्हें गत 4 सितंबर को ही योगदान करने का निर्देश दिया गया था। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रतिनियुक्ति के लिए आदेश जारी होने के बाद भी वे अभी तक स्कूल में जमे हुए हैं। ग्रामीणों के प्रति उनका रवैया भी ठीक नहीं है। स्कूल में कथित अव्यवस्था के लिए ग्रामीण उक्त शिक्षक के साथ ही स्कूल के प्रधानाध्यापक को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। स्कूल में तालाबंदी की जानकारी वरीय अधिकारियों को भी दे दी गयी है। तालाबंदी के चलते स्कूल में पठन-पाठन पूरी तरह ठप है। दूसरी ओर आरोपी शिक्षक का कहना है कि कुछ लोग ग्रामीण राजनीति के तहत उन्हें निशाना बना रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें