ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरापानी भरे गड्ढों से दुर्घटना की बनी है आशंका

पानी भरे गड्ढों से दुर्घटना की बनी है आशंका

लगातार हो रहे झमाझम बारिश से गली- मुहल्ले के अलावा मुख्य सड़क पर जलजमाव से आवागमन की समस्या उत्पन्न हो गयी है। पूर्वी बायपास में जयपालपट्टी चौक के पास रोड के टूटने से जगह-जगह तालाब सा नजारा देखने को...

पानी भरे गड्ढों से दुर्घटना की बनी है आशंका
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराThu, 11 Jul 2019 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार हो रहे झमाझम बारिश से गली- मुहल्ले के अलावा मुख्य सड़क पर जलजमाव से आवागमन की समस्या उत्पन्न हो गयी है। पूर्वी बायपास में जयपालपट्टी चौक के पास रोड के टूटने से जगह-जगह तालाब सा नजारा देखने को मिल रहा है। पूर्वी बायपास में बीएसएनएल ऑफिस से जयपालपट्टी चौक और कर्पूरी चौक से स्टेशन चौक तक तालाब सा नजारा हादसे को आमंत्रित कर रहा है।

अगर सड़क पर बने खतरनाक गड्ढों की मरम्मत नहीं करायी गयी तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। बारिश से शहर में जल जमाव की स्थिति यह है कि शायद ही कोई ऐसा मुहल्ले हो जहां की सड़कें चलने लायक बचा है। शहर में पानी निकासी के लिए नाला का समुचित व्यवस्था नहीं किए जाने के कारण पानी निकासी नहीं हो पा रही है। जिस कारण जगह-जगह कीचड़ और पानी भर चुका है। राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 106 और 107 की स्थिति जानलेवा हो चुकी है। पश्चिमी भीरखी पुल से बीएनएमभी कॉलेज तक की सड़क गढ्डे में तब्दील हो गया है।

एसडीएम कार्यालय के सामने घूटने भर पानी होने से आमलोगों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा ग् है। विभिन्न सड़कों पर बन चुके बड़े-बड़े गड्ढे में पानी भर जाने से वाहन चालकों को गड्ढे का पता नहीं चल पाता है। जिस कारण किसी भी समय बड़े हादसे होने की संभावना बनी रहती है। खासकर रिक्सा, टेम्पो सहित छोटे वाहनों से गुजरना तो जान जोखिम में डालने से कम नहीं है। शहर के वार्ड 18 के कई घरों में भी पानी घुस गया है। पानी लबालब भर जाने से सड़क किनारे बने छोटी- छोटी दुकान, सब्जी बाजार में लोगों को बड़ी परेशानी हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें