ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराबाइक दुर्घटना में पिता की मौत, पुत्र घायल

बाइक दुर्घटना में पिता की मौत, पुत्र घायल

सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ गांव में रविवार को भैंस से टकरा जाने से एक बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गयी। इस दुर्घटना में बाइक चालक पुत्र जख्मी हो गया। जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा...

बाइक दुर्घटना में पिता की मौत, पुत्र घायल
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराMon, 19 Feb 2018 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ गांव में रविवार को भैंस से टकरा जाने से एक बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गयी। इस दुर्घटना में बाइक चालक पुत्र जख्मी हो गया। जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। सदर अस्पताल में जख्मी मन्नु कुमार ने बताया कि उसके घर भगैत होने वाला था।

अपने घर कार्यक्रम को लेकर दोनों पिता-पुत्र बाइक से रविवार को सिमराहा गए थे। निमंत्रण देकर दोपहर में सिमराहा से अपने घर अमलेश्वर नगर वार्ड 14 आ रहे थे। इसी दौरान साहुगढ़ से पश्चिम नहर के पास अचानक एक भैंस रोड पर आगे आ गयी, जिससे उनकी बाइक की भैंस से सीधी टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में दोनों पिता-पुत्र बाइक से रोड पर गिर गए। उसने बताया कि वे रोड से दूर मिट्टी पर गिरे लेकिन पिता रामविलास शाह पुल के पास रोड पर गिर गए। रोड पर गिरने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने दोनों को उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया। सदर अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद ही रामविलास साह ने दम तोड़ दिया। वार्ड पार्षद रेखा देवी ने मृतक के परिजन को कबीर अंत्येष्टी योजना के तहत तीन हजार रुपये देने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें