ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरास्वास्थ्य समागम की तैयारी तेज

स्वास्थ्य समागम की तैयारी तेज

ग्रामीण चिकित्सकों द्वारा आगामी 24 अक्टूबर को पटना के बापू सभागार में स्वास्थ्य समागम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर गुरुवार को प्रखंड के एमएमएमवी कॉलेज में ग्रामीण चिकित्सा सेवा...

स्वास्थ्य समागम की तैयारी तेज
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराFri, 05 Oct 2018 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रामीण चिकित्सकों द्वारा आगामी 24 अक्टूबर को पटना के बापू सभागार में स्वास्थ्य समागम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर गुरुवार को प्रखंड के एमएमएमवी कॉलेज में ग्रामीण चिकित्सा सेवा समन्वय समिति की अनुमंडल इकाई की बैठक आयोजित की गयी। संघ के जिलाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य समागम में सूबे के सभी जगहों के ग्रामीण चिकित्सक भाग लेंगे। इसका शुभारंभ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे। स्वास्थ्य समागम में ग्रामीण चिकित्सकों की समस्याओं पर गहन चर्चा की जाएगी।

ग्रामीण चिकित्सकों के हित में सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों की जानकारी देते हुए कहा कि संघ की मांग पर ही एनआईओएस द्वारा ग्रामीण चिकित्सकों के प्रशिक्षण की व्यवस्था की गयी। स्वास्थ्य समागम में जिले की महती भागीदारी का दावा करते हुए कहा कि इसके लिए सभी प्रखंडों में बैठक कर तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। बैठक की अध्यक्षता संघ के प्रखंड अध्यक्ष दशरथ साह ने की। मंच संचालन जिला उपाध्यक्ष सह उदा किशुनंगज प्रखंड अध्यक्ष मो़ कसीरउद्दीन ने किया। मौके पर बिहारीगंज प्रखंड अध्यक्ष चन्द्रदेव मेहता, आलमनगर अध्यक्ष विकास कुमार, पुरैनी अध्यक्ष अनंत कुमार विमल, उपेन्द्र कुमार, ग्वालपाड़ा पंचायत अध्यक्ष जीवन कुमार, उपेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें