ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरासड़क पर अतिक्रमण का एसडीएम ने लिया जायजा

सड़क पर अतिक्रमण का एसडीएम ने लिया जायजा

डीएम आवास से पूरब की ओर जाने वाली कच्ची सड़क पर अतिक्रमण के कारण आमलोगों और स्कूली छात्रों का आवागमन मुश्किल हो गया है। लोगों की परेशानियों को देखते हुए एसडीएम वृंदालाल ने शुक्रवार को सड़क का स्थलीय...

सड़क पर अतिक्रमण का एसडीएम ने लिया जायजा
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराSat, 13 Jul 2019 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएम आवास से पूरब की ओर जाने वाली कच्ची सड़क पर अतिक्रमण के कारण आमलोगों और स्कूली छात्रों का आवागमन मुश्किल हो गया है। लोगों की परेशानियों को देखते हुए एसडीएम वृंदालाल ने शुक्रवार को सड़क का स्थलीय निरीक्षण किया।

स्थानीय लोगों द्वारा जमीन पर अपना दावा किये जाने के कारण सड़क को लेकर विवाद की स्थिति बनी है। मालूम हो कि सड़क स्थित माया विद्या निकेतन की ओर से सड़क से अतिक्रमण हटाने की मांग लगातार प्रशासन से की जाती रही है। उसी रास्ते से होकर स्कूली बच्चों की आवाजाही होती है। सड़क पर अतिक्रमण होने के कारण वाहनों की आवाजाही स्कूल तक नहीं हो पाती है। बच्चों को कुछ दूर कीचड़ में चलकर स्कूल जाना पड़ता है। इसको को देखते हुए विद्यालय प्रबंधन की ओर से प्रशासन से सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की जाती रही है।

एसडीएम वृंदालाल ने बताया कि रास्ता पहले से ही था। रोड का विरोध करने वाले पक्ष को शनिवार को बुलाया गया है। उनकी बातों को सुनने के बाद अतिक्रमण हटाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें