ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरागर्मी में बिजली ने बढ़ायी परेशानी

गर्मी में बिजली ने बढ़ायी परेशानी

उमस भरी गर्मी में बिजली कटौती ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। लोकल फॉल्ट के कारण घंटो बिजली कटौती होने के कारण लोग गर्मी में पसीना से तरबतर हो रहे...

गर्मी में बिजली ने बढ़ायी परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराThu, 06 Jun 2019 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

उमस भरी गर्मी में बिजली कटौती ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। लोकल फॉल्ट के कारण घंटो बिजली कटौती होने के कारण लोग गर्मी में पसीना से तरबतर हो रहे हैं।

बुधवार की रात डिक्स पंक्चर होने के कारण बिजली आपूर्ति बाधित होने से शहर के करीब 10 हजार उपभोक्ता परेशान रहे। भिरखी क्षेत्र में बिजली नहीं आने के कारण पूरी रात लोग परेशान रहे। बुधवार की रात करीब पौने 11 बजे से साढ़े 12 बजे शहर के आधे हिस्से में बिजली आपूर्ति बाधित रही। रात में सदर अस्पताल के पास पोल पर लगे डिक्स पंक्चर होने के कारण अस्पताल के आगे टाउन वन फीडर से जुड़े उपभोक्ताओं को परेशानी उठानी पड़ी।

बिजली बाधित रहने से भीरखी, कर्पूरी चौक, पूर्णिया गोला, मिशन अस्पताल रोड सहित अन्य जगहों पर बिजली आपूर्ति नहीं हो पायी। बिजली बाधित रहने से रात को आमलोग गर्मी से परेशान बने रहे। परेशानी का आलम यह था कि सैकड़ों लोगों को बिजली के कारण नींद नहीं आयी। मालूम हो कि लगातार आंधी-तूफान, बारिश और ठनका गिरने की घटना से बिजली विभाग का इन्सूलेटर, डिक्स पंक्चर हो रहे है। लोकल फॉल्ट बढ़ने के कारण सुचारु रूप से बिजली आपूर्ति करना बड़ी समस्या बन गयी है। सहायक अभियंता विष्णुकांत पंडित ने बताया कि लोकल फॉल्ट को तत्पराता से दुरुस्त कर आपूर्ति बहाल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें