ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराचौसा में देसी व विदेशी शराब की गई नष्ट

चौसा में देसी व विदेशी शराब की गई नष्ट

शनि वार को चौसा थाना में पांच मामले में जप्त 3 लीटर विदेशी शराब और 18 लीटर देशी शराब को प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट की निगरानी में नष्ट कर दिया गया है। उदाकिशुनगंज के एसडीएम एस जेड हसन ने कहा कि शराब...

चौसा में देसी व विदेशी शराब की गई नष्ट
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराSun, 14 Oct 2018 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

शनि वार को चौसा थाना में पांच मामले में जप्त 3 लीटर विदेशी शराब और 18 लीटर देशी शराब को प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट की निगरानी में नष्ट कर दिया गया है। उदाकिशुनगंज के एसडीएम एस जेड हसन ने कहा कि शराब बंदी के लिए लागू कानून को शक्ती पालन किया जा रहा है। इधरग्वालपाड़ा से अरार ओपी पुलिस ने अलग-अलग जगहों से नषे की हालत में हंगामा करते 2 पियक्कड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ओपीध्यक्ष सुरेष प्रसाद सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बीते शुक्रवार को शाम में अरार घाट बाजार में दबिष दी गयी। इस दौरान अरार घाट के मनोज कुमार को नषे की हालत में पकड़ा गया। पुलिस को देखते ही उसने भागने का प्रयास किया। लेकिन कुछ दूर खदेड़ कर उसे पकड़ लिया गया। वापसी के क्रम में अरार संथाली टोला के समीप नषे की हालत में संथाली टोला के अनिल शर्मा को हिरासत में ले लिया गया। पता चला कि वह नषा सेवन कर राहगीरों के साथ गालीगलौज कर रहा था। पीएचसी में जांच में नषा सेवन की पुष्टि के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया। पुलिस दल में एएसआई एसएनए रिजवी सहित कई पुलिस बल शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें