Dropped power wire at home in the kolhuaa - कोल्हुआ में घर पर गिरा बिजली तार, आक्रोशित लोगों ने सड़क किया जाम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोल्हुआ में घर पर गिरा बिजली तार, आक्रोशित लोगों ने सड़क किया जाम

कोल्हुआ में घर पर गिरा बिजली तार, आक्रोशित लोगों ने सड़क किया जाम

शंकरपुर प्रखंड के कोल्हुआ में एक घर पर बिजली तार गिरने से दो मवेशी और पशुपालक उसकी चपेट में आ गये। हालांकि ग्रामीणों की तत्परता से उन्हें बचा लिया गया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार की दोपहर बेहरारी के कोल्हुआ बजरंगबली चौक पर निशिहरपुर-शंकरपुर रोड को घंटों जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

आक्रोशित ग्रामीण बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। रोड जाम कर रहे ग्रामीणों का आरोप था कि बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी को घटना की जानकारी देने पर भी गंभीरता से नहीं लेते और उल्टे डांट फटकार कर फोन काट देते हैं। ग्रामीण शंभू यादव और निलेश कुमार ने बताया कि रविवार की दोपहर करीब 12 बजे ग्यारह हजार वोल्ट वाला बिजली तार शंभू यादव के घर पर गिर गया। बिजली प्रवाहित तार घर पर गिरने से घर में बंधे दो मवेशी उसकी चपेट में आ गये। मवेशियों को बचाने के दौरान गृहस्वामी भी करंट की चपेट में आ गये। ग्रामीणों की सूझबूझ से तुरंत लाइन काटकर कर जान बचा लिया।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि इस घटना की जानकारी तुरंत विभाग के जेई अविनाश कुमार को दूरभाष से दी गयी। लेकिन उन्होंने इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया। इसी दौरान बिजली तार से आग लग गयी।

आग लगने से अफरातफरी मच गयी। लोग घर छोड़ कर सड़क पर आ गये। रोड जाम कर रहे लोगों का कहना था कि विभागीय अधिकारी स्थल पर पहुंचे और जर्जर बिजली तार को बदलने की कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होने पर वे आंदोलन करने के लिए विवश हो जाएंगे। विरोध प्रदर्शन में शंभू यादव, देव नारायण यादव, अशोक ठाकुर, ललन कुमार, पप्पू कुमार आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dropped power wire at home in the kolhuaa