ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराट्रैक्टर पलटने से चालक गंभीर रूप से घायल

ट्रैक्टर पलटने से चालक गंभीर रूप से घायल

श्रीनगर थाना क्षेत्र के मंगलवाड़ा पंचायत वार्ड सात में सोमवार की सुबह मिट्टी लदे ट्रैक्टर पलटने से गाड़ी मालिक सह चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने इंजन के नीचे फंसे...

ट्रैक्टर पलटने से चालक गंभीर रूप से घायल
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराMon, 29 Apr 2019 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीनगर थाना क्षेत्र के मंगलवाड़ा पंचायत वार्ड सात में सोमवार की सुबह मिट्टी लदे ट्रैक्टर पलटने से गाड़ी मालिक सह चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने इंजन के नीचे फंसे चालक को निकाल कर सीएचसी में भर्ती कराया।

बताया गया कि सोमवार की सुबह गाड़ी मालिक सह चालक आमोद राम (30) अपनी सोनालिका ट्रैक्टर से गांव में ही मिट्टी काटकर ले जा रहा था। वार्ड सात मुसहरी चौक के निकट अचानक सामने से एक गाय आ गयी। जिसे बचाने के क्रम में चालक ने नियंत्रण खो दिया जिससे ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर पलटते ही चालक उसके नीचे जा फंसा। घटना की सूचना मिलते ही परिजन वहां पहुंच गये और ग्रामीणों के सहयोग से चालक को किसी तरह बाहर निकाला। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल ट्रैक्टर चालक के सीने के हड्डी में गंभीर चोटें आयी है। चिकित्सक ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मरीज को हायर सेंटर रेफर कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें