Drew the chain by showing arms - हथियार दिखाकर गले से चेन खींची DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हथियार दिखाकर गले से चेन खींची

बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने प्रखंड कार्यालय के सामने मधेपुरा- सिहेंश्वर रोड शुक्रवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान एक महिला को हथियार का भय दिखाकर गले का चेन झपट लिया।

घटना से सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाली महिलाओं में दहशत का माहौल है। महिला के परिजन ने इस मामले में सदर थाने में आवेदन दिया है। वार्ड चार निवासी मणिमाला देवी के पति चंदेशवरी प्रसाद यादव ने आवेदन में कहा कि उनकी पत्नी शुक्रवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। करीब साढ़े पांच बजे वापस लौटने के दौरान जैसे ही वह घर के पास पहुंची पीछे से बाइक सवार बदमाशों नेहथियार सटाकर गल्ले से तीन भरी का सोने का चेन छीन लिया।

उसकी कीमत करीब 90 हजार रुपए था। शोर मचाने पर आस-पास के लोग जबतक पहुंचे तबतक दोनों बदमाश फरार हो गये। मालूम हो कि घटना स्थल के आसपास रिहायशी इलाका है। प्रखंड कार्यालय के साथ बीडीओ का निवास, कृषि कार्यालय का कैंपस है। इसके बावजूद घटना को अंजाम देने में बदमाशों ने कोई हिचक नहीं दिखायी।

सुबह के वक्त अति व्यस्त सड़क पर घटना को अंजाम दिये जाने के कारण लोगों में भय की स्थिति बन गयी है। खासकर महिलाएं खौफजदा हैं। पीड़िता ने पति ने थाने में दिये आवेदन में कहा है कि इस घटना के बाद से लोगों में असुरक्षा की भावना घर कर गयी हैं। महिलाओं के लिए घर से बाहर निकलना महफूज नहीं रह गया है। उन्होंने थाना अध्यक्ष से इस मामले में शीघ्र कार्रवाई कर बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की है। थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Drew the chain by showing arms