DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डायरिया व तेज बुखार की चपेट में आ रहे लोग

तेज धूप और उमस भरी गर्मी के कारण बीमारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। लगभग हर दिन अस्पतालों में डायरिया और बुखार से पीड़ित मरीज पहुंच रहे हैं। भीषण गर्मी की मार झेल रहे लोगों में खतरनाक बीमारी फैलने का भी खतरा बना हुआ है।

मंगलवार को डायरिया से पीड़ित दो मरीजों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। कमोवेश हर दिन डायरिया पीड़ित मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराये जाने का सिलसिला जारी है। डायरिया पीड़ित दोनों मरीजों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। भतखोरा निवासी चंदन चौधरी को उल्टी और दस्त होने की शिकायत पर उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि उसे रात से ही उल्टी और दस्त की शिकायत है। सदर अस्पताल में इलाज के बाद राहत मिली है। नवटोल की पूनम देवी को भी उल्टी और दस्त होने पर उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं भीषण गर्मी के कारण तेज बुखार से पीड़ित मरीजों को भी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। लगभग हर दिन आधा दर्जन से अधिक लोग बुखार की चपेट में आ रहे हैं। मंगलवार को सदर अस्पताल में तेज बुखार से पीड़ित चार लोगों को भर्ती कराया गया। डीएस डॉ सुमन कुमार झा ने बताया कि बुखार पीड़ित कई मरीज सदर अस्पताल से दवा लेकर वापस घर चले जाते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Diarrhea and people coming into the grip of high fever