Dead body of young man and young girl found locked in sack on bank of river in Madhepura - मधेपुरा में नदी किनारे बोरे में बंद युवक और युवती का मिला शव, हड़कंप- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मधेपुरा में नदी किनारे बोरे में बंद युवक और युवती का मिला शव, हड़कंप- VIDEO

dead body of young man and young girl found locked in sack on bank of river in madhepura

मधेपुरा के वार्ड एक नौलखिया मुहल्ला के पास नदी किनारे दो अलग-अलग बोरे में बंद एक लड़की और लड़के का शव बरामद हुआ। दोनों की कहीं और हत्या कर शव को नदी में बहाने की आशंका जताई जा रही है। 

माना जा रहा है कि शव पानी में बहकर मधेपुरा में नौलखिया मोहल्ले के पास नदी किनारे लगा हो। नदी किनारे दो शव के मिलने की खबर फैलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर एसडीपीओ वशी अहमद और थाना अध्यक्ष समेत अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंची। खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है। 

इस संबंध में एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि बीते दिनों हुई बारिश के कारण नदी में तेज बहाव था। संभव है कि दोनों शव किसी दूसरी जगह से बहकर मधेपुरा में इस जगह पर किनारे लगा हो। शव की शिनाख्त कराने के लिए सुपौल और सहरसा जिले की पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। मृतक लड़की और लड़के की उम्र 20 से 25 वर्ष होने का अनुमान है। शवों को पोस्टमार्टम में लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आगे पुलिस कार्रवाई कर रही है। 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dead body of young man and young girl found locked in sack on bank of river in Madhepura