ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरासीएसपी संचालकों ने जताया आक्रोश

सीएसपी संचालकों ने जताया आक्रोश

सीएसपी संचालकों ने आए दिन हो रही लूट की घटनाओं के विरोध में गुरुवार को अपना कामकाज ठप रखा। पुलिस- प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। स्थानीय स्टेडिय में बैठक कर सीएसपी संचालकों के साथ...

सीएसपी संचालकों ने जताया आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराThu, 16 Jan 2020 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएसपी संचालकों ने आए दिन हो रही लूट की घटनाओं के विरोध में गुरुवार को अपना कामकाज ठप रखा। पुलिस- प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। स्थानीय स्टेडिय में बैठक कर सीएसपी संचालकों के साथ आए दिन हो रही लूट की घटनाओं को लेकर आक्रोश व्यक्त किया। पुलिस प्रशासन से सीएसपी संचालकों को सुरक्षा देने के साथ ही अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

बैंक मित्र यूनियन के बैनर तले सीएसपी संचालकों ने बैठक कर अपने संगठन का गठन किया। बैठक के बाद सभी सीएसपी संचालकों ने एकजुट होकर आरबीओ कार्यालय पहुंचकर अपनी मांगों से अधिकारियों को अवगत कराया। जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार ने कहा कि सीएसपी संचालकों के ऊपर लगातार हमले हो रहे हैं। बैंक की तरफ से भी कोई भी सुरक्षा मुहैया नहीं कराया जा रही है। अब तक 20 से 25 सीएसपी संचालकों की हत्याएं हो चुकी हंै।

एमसीबीसी ट्रेड यूनियन के महासचिव कमरुद्दीन ने कहा कि सीएसपी संचालक को जिला प्रशासन द्वारा विशेष सुरक्षा प्रदान की जाए । बैंक मित्रों की हत्या होने पर आश्रितों को दस लाख मुआवजा दिया जाए ताकि परिवार का भरण पोषण हो सके। बैंक मित्रों को सरकार द्वारा घोषित मानदेय दिया जाए। मौके पर दर्जनों सीएसपी संचालक मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें