ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरा32 नए लोगों में मिला कोरोना का संक्रमण

32 नए लोगों में मिला कोरोना का संक्रमण

जिले में कोरोना संक्रमण का मामला एक बार फिर तेजी से बढ़ा है। सोमवार को एंटीजन जांच के विरुद्ध संक्रमितों का आंकड़ा डेढ़ फीसदी पहुंच गया है। जबकि रविवार को यह आंकड़ा लगभग आधे फीसदी पर स्थिर रहा। सदर...

32 नए लोगों में मिला कोरोना का संक्रमण
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराTue, 08 Sep 2020 03:53 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना संक्रमण का मामला एक बार फिर तेजी से बढ़ा है। सोमवार को एंटीजन जांच के विरुद्ध संक्रमितों का आंकड़ा डेढ़ फीसदी पहुंच गया है। जबकि रविवार को यह आंकड़ा लगभग आधे फीसदी पर स्थिर रहा। सदर अस्पताल सहित जिले के सभी पीएचसी में सोमवार को 2181 लोगों की जांच में कोरोना संक्रमित 32 नए लोगों की पहचान की गयी।

सबसे अधिक गम्हरिया प्रखंड में आठ नए लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया। यहां 147 लोगों का एंटीजन टेस्ट किया गया। आलमनगर में भी 75 लोगों की जांच में सात नए लोगों में कोरोना का संक्रमण मिला। सदर अस्पताल और मुरलीगंज पीएचसी में कोरोना संक्रमित पांच-पांच नए मरीजों की पहचान की गयी। सदर अस्पताल में 72 और मुरलीगंज में 329 लोगों का एंटीजन टेस्ट किया गया। रिपोर्ट के अनुसार जांच के विरुद्ध आलमनगर में 9 फीसदी, सदर अस्पताल में 7 फीसदी और गम्हरिया में साढ़े पांच फीसदी संक्रमितों की पहचान हुई है।

ग्वालपाड़ा में 176 लोगों की जांच में तीन नए मरीजों की पुष्टि की गयी। जबकि चौसा में 82 लोगों की जांच में कोरोना संक्रमित दो नए मरीज मिले। घैलाढ़ में 143 लोगों की जांच में एक और उदाकिशुनगंज में 208 लोगों की जांच में कोरोना संक्रमित एक नए मरीज की पुष्टि की गयी।

मालूम हो कि कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार उतार- चढ़ाव हो रहा है। कभी मरीजों की संख्या कम हो रही है तो कभी अचानक वृद्धि हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें