DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांवरियों की सुविधा के लिए स्कूली बच्चों ने की सफाई

कांवरियों की सुविधा के लिए स्कूली बच्चों ने की सफाई

सिंहेश्वर मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। प्रशासन के अलावा स्थानीय लोग भी श्रद्घालुओं का विशेष ध्यान रखने में जुटे हैं। यातायात व्यवस्था में परेशानी न हो इसके लिए सड़क के किनारे से अतिक्रमण खाली करा दिया गया है। एनएच की ओर से सड़क पर बने गड्ढे में गिट्टी डालकर तत्काल चलने लायक बनाया गया है।

सिंहेश्वर की सड़कों की साफ-सफाई को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। स्कूली बच्चों ने रविवार की सुबह शहर में सफाई अभियान चलाकर सड़क किनारे बिखड़े कूड़ा-कचड़ा को साफ किया।

डाकबम का जत्था जल भरने को रवाना:सिंहेश्वर नाथ महादेव मंदिर परिसर से रविवार को एक हजार से अधिक डाकबम का एक जत्था रवाना हुआ। श्रद्घालुओं का यह जत्था रविवार की शाम भागलपुर के महादेवपुर घाट पर गंगा जल भरकर लगातार 110 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए 24 घंटे के अंदर सोमवार को सिंहेश्वर बाबा को जल अर्पित करेंगे। श्रद्घालुओं का यह जत्था महादेव पुर घाट से कदआ, चौसा, भटगामा, उदाकिशुनगंज होते हुए मधेपुरा के रास्ते सिंहेश्वर पहुंचेंगे।

डाकबम में शामिल बमबम गुप्ता, मुन्ना रमानी, सुमित वर्मा, नरेश राम, कन्हैया, रविराज, बादल भगत, राना, राजा, गौपाल, सुमन, बबलू, धीरज, अरुण आदि ने बताया कि वे हर साल सावन के में डाकबम के रूप में भोलेनाथ का जलाभिषेक करते हैं। डाकबम में दर्जनों महिलाएं भी शामिल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cleanliness of school children for the convenience of the Kanwaris