Chausa Nine candidates filed nominations - चौसा: नौ अभ्यर्थियों ने दाखिल किये नामांकन DA Image
19 फरवरी, 2020|1:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौसा: नौ अभ्यर्थियों ने दाखिल किये नामांकन

default image

चौथे चरण में पैक्स चुनाव को लेकर नामांकन के पहले दिन सोमवार को विभिन्न पैक्सों से अध्यक्ष पद को ले नौ और सदस्य पद के लिए नौ अभ्यर्थियों ने पर्चा दाखिल किया। निर्वाची पदाधिकारी-सह बीडीओ रीना कुमारी ने बताया कि चौसा पश्चिमी को छोड़कर कुल 12 पैक्सों के लिए पहले दिन अध्यक्ष पद के लिए नौ और सदस्य पद के लिए भी नौ अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया। जिसमें लौआलागान पूर्वी से निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष पूरन सिंह और सुनील साह ने नामांकन दाखिल किया।

मोरसंडा से अध्यक्ष पद के लिये अमर ज्योति कुमार और मनोज शर्मा, लौआलगान से अमला देवी, चिरौरी पैक्स से राजकुमार साह, अनिल कुमार शर्मा ने पैक्स अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया है। इसी तरह पैना पंचायत से निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष मो.फरियाद, मो. आजाद ने नामांकन भरा। सदस्य पद के लिए पहले दिन पैना से दो और लौआलगान पूर्वी से सात अभ्यर्थियों ने सदस्य पद के लिए पर्चा भरा। मौके पर एआरओ दीपक कुमार, संजीव कुमार यादव, हलधर कुमार, अरविंद कुमार, नासिर आलम, विगलेश कुमार, भोला प्रसाद सिंह आदि मौजूद थे।

घैलाढ़: 25 अभ्यर्थियों ने किया पर्चा दाखिल :घैलाढ़। पैक्स चुनाव को लेकर नामांकन के पहले दिन सोमवार को 25 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर पर्चा दाखिल किया। अध्यक्ष पद के लिए 15 और सदस्य पद के लिए 10 अभ्यर्थियों ने पर्चा भरा। घैलाढ़ से निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष दीपनारायण कामती और अंशु कुमार, श्रीनगर से निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष अनिल कुमार, चंद्रप्रभा देवी, सुशील कुमार रतनपुरा से दीनबंधु कुमार और लालबहादुर यादव, चित्ती से निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष दीपनारायण यादव, नरेंद्र कुमार, सोनू कुमार भतरंधा परमानपुर से निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष ललन यादव, बरदाहा से निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष शंभू कुमार जायसवाल और रामगुलाम सिंह, अर्राहा महुआ दिघरा से राजू सिंह, झिटकिया पैक्स से निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष अशोक महात्मा, अंगद कुमार और लक्ष्मण पोद्दार ने नामांकन दाखिल किया। नामांकन के दौरान प्रत्याशी और उनके प्रस्तावक को ही नामांकन काउंटर पर जाने की अनुमति दी गयी। चारों टेबल पर दो- दो एआरओ प्रतिनियुक्ति रहे।

पैक्स अध्यक्ष पद के लिए 39 नामांकन दाखिल: ग्वालपाड़ा। चुनाव के लिए जारी नामांकन के अंतिम दिन कुल 94 अभ्यर्थियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। इसमें अध्यक्ष के लिए 21 और प्रबन्ध समिति सदस्य के लिए 73 नामांकन दाखिल हुआ। निर्वाची पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि रेशना पैक्स में अध्यक्ष पद के लिए चार, झिटकिया कलौतहा में तीन, वीरगांव चतरा में दो, सुखासन में चार, शाहपुर में छह, टेमा भेला में तीन, सरौनी कला में 10, खोखसी में दो, झलाडी में तीन और पीरनगर में अध्यक्ष पद के लिए दो अभ्यर्थियों नामांकन लिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chausa Nine candidates filed nominations