ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराडीजे की बुकिंग को कैंसल करें संचालक : एसडीएम

डीजे की बुकिंग को कैंसल करें संचालक : एसडीएम

दुर्गा पूजा को ध्यान में रखते हुए शनिवार को अनुमंडल कार्यालय में एसडीएम एस जेड हसन ने डीजे मालिकों के साथ बैठक की। बैठक में एसडीएम ने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान शांति व्यवस्था को बनाये रखना प्रशासन...

डीजे की बुकिंग को कैंसल करें संचालक : एसडीएम
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराSun, 07 Oct 2018 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

दुर्गा पूजा को ध्यान में रखते हुए शनिवार को अनुमंडल कार्यालय में एसडीएम एस जेड हसन ने डीजे मालिकों के साथ बैठक की। बैठक में एसडीएम ने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान शांति व्यवस्था को बनाये रखना प्रशासन की पहली प्राथमिकता होगी।

उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान डीजे बजाने पर पूर्णत: प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने डीजे मालिकों से कहा कि अगर डीजे की बुकिंग दुर्गा पूजा को लेकर पहले से कर चुके हैं तो उसे तुरंत कैंसल कर दें। दुर्गा पूजा के दौरान डीजे बजाते पकड़े जाने पर डीजे मालिकों और बुकिंग कराने वाले कमेटी पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि बिना लाइसेंस के मेला लगाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। एसडीपीओ सीपी यादव ने सभी वर्गों के लोगों से दुर्गा पूजा शांति पूर्वक मनाये जाने के लिए सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा के अवसर पर सभी मेला परिसर में पुलिस तैनात रहेगी। असामाजिक तत्वों और अफवाह फैलाने वालों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर आपत्ति जनक पोस्ट करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें