DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मधेपुरा  ›  पिकअप की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत
मधेपुरा

पिकअप की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराPublished By: Newswrap
Fri, 18 Jun 2021 06:01 AM
पिकअप की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

बिहारीगंज निज प्रतिनिधि

स्टेट हाइवे 91 बायपास रोड पर राम टोला के पास गुरुवार को पिकअप वैन और बाइक के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। बताया गया कि तेजी और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पिकअप असंतुलित होकर सड़क के नीचे गहरे गड्ढे में चला गया। घटना के बाद पिकअप वैन चालक और उसपर सवार अन्य लोग भाग निकले।

मृतक बाइक सवार युवक की पहचान मधुकरचक भित्ता टोला वार्ड 3 निवासी सुरेश यादव के पुत्र मनीष कुमार यादव (25) के रूप में हुई। सूचना मिलते पुलिस स्थल पर पहुंच शव को थाना ले गई। इधर हादसे की जानकारी मिलते मृतक के माता- पिता, पत्नी रूपा देवी सहित अन्य परिजन थाना पहुंच गये।

मृतक के शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी रूपा देवी और मां परमिला देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के रोने बिलखते से मार्मिक स्थिति बन गई। परिजनों बताया गया कि मृतक मनीष रिश्तेदार के यहां परोकिया जा रहा था।

दो साल पहले उसकी शादी चौसा थानाक्षेत्र के धुरिया सौतारी, कलासन में हुई थी।थानाध्यक्ष ने बताया कि बुरी तरह क्षतिग्रस्त बाइक और पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

संबंधित खबरें