ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराबिहार: मधेपुरा के आलमनगर में किसान की गोली मारकर हत्या 

बिहार: मधेपुरा के आलमनगर में किसान की गोली मारकर हत्या 

बिहार में चुनावों के दौरान भी आपराधिक वारदातें यहां तक कि हत्याएं लगातार हो रही हैं। मधेपुरा में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात यहां आलमनगर के कुंजौड़ी पंचायत के नई बड़ीखाल...

बिहार: मधेपुरा के आलमनगर में किसान की गोली मारकर हत्या 
आलमनगर (मधेपुरा) एक संवाददाता Mon, 26 Oct 2020 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में चुनावों के दौरान भी आपराधिक वारदातें यहां तक कि हत्याएं लगातार हो रही हैं। मधेपुरा में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात यहां आलमनगर के कुंजौड़ी पंचायत के नई बड़ीखाल में हुई। हत्या से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने एनएच 106 पर शव को रखकर घंटों विरोध जताया। ग्रामीण और पुलिस पदाधिकारी की पहल पर करीब तीन घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

बताया गया कि गनौल के नई बड़ीखाल के किसान कंतलाल मंडल (55) गनौल चौक से दक्षिण एनएच 106 के किनारे मवेशी के लिए बनाए गए बासा पर रविवार की रात सोए थे। सोमवार की सुबह परिवार के लोग पशुओं को खिलाने पहुंचे तो उन्हें घटना का पता चला। हत्या की खबर फैलते ही आसपास के गांव से सैकड़ों लोग घटनास्थल पहुंच गए। 

घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर प्रेम कुमार, आलमनगर थानाध्यक्ष उदय कुमार, फुलौत ओपी प्रभारी रविकांत कुमार, दरोगा आरपी यादव सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया। परिजनों को समझा- बुझाकर पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों को शांत किया। 

पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि परिजनों से आवेदन मिलने के बाद घटना की वास्तविकता सामने आ सकती है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें