ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरामुरलीगंज बाजार बंद रखकर जताया आक्रोश

मुरलीगंज बाजार बंद रखकर जताया आक्रोश

जिले में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं होने से लोगों का धैर्य जवाब देने लगा है। बेखौफ बदमाश पुलिस पर हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। शहर में कमांडो दस्ते पर हमला करने वाले बदमाशों का अबतक गिरफ्तार...

मुरलीगंज बाजार बंद रखकर जताया आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराTue, 22 Oct 2019 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं होने से लोगों का धैर्य जवाब देने लगा है। बेखौफ बदमाश पुलिस पर हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। शहर में कमांडो दस्ते पर हमला करने वाले बदमाशों का अबतक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। वहीं मुरलीगंज में व्यवसाइयों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। व्यवसाइयों पर किए जा रहे हमले के विरोध में मंगलवार को बाजार बंद रहा।

एक व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी किए जाने की घटना के विरोध में मंगलवार को मुरलीगंज बाजार बंद रखते हुए व्यवसाइयों ने सड़कों पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। पुलिस- प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मालूम हो कि जयरामपुर वार्ड पांच निवासी किराना व्यवसायी अग्रेज आनंद उर्फ मुन्ना भगत को सोमवार की देर शाम करीब साढ़े आठ बजे बदमाशों ने रुपये छीनने के दौरान बदमाशों ने गोली मार दी थी।

जांघ में गोली लगने से जख्मी मुन्ना भगत जख्मी हो गए हैं। बताया गया कि मुन्ना भगत सिनेमा चौक स्थित दुकान बंद कर घर पहुंचने वाले थे। घर के पास पहुंचने पर दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने व्यवसायी से हाथापायी कर रुपया से भरा बैग छीनने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने मुन्ना पर गोली चला दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए थे।

गोली मारकर व्यवसायी को जख्मी किए जाने की घटना से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को बाजार बंद किया। कई जगहों पर टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस- प्रशासन और सरकारी तंत्र के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। एसडीपीओ वशी अहमद ने मौके पर पहुंच कर व्यवसाइयों से वार्ता की। एसडीपीओ के समझाने- बुझाने केे बाद व्यवायी दुकानों को खोलने पर राजी हुए। एक बजे के बाद से दुकानों को खोलने का सिलसिला शुरू हुआ।

यातायात बाधित होने के कारण आमलोगों के साथ ही स्कूली बच्चों को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ी।एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें