Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार मधेपुरामहंगाई के विरोध में सड़क पर फूटा गुस्सा

महंगाई के विरोध में सड़क पर फूटा गुस्सा

हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराNewswrap
Thu, 01 Jul 2021 06:00 AM
महंगाई के विरोध में सड़क पर फूटा गुस्सा

मधेपुरा| कार्यालय संवाददाता

महंगाई और पेट्रोलियम प्रदार्थो के बढ़ते दाम के विरोध में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को शहर में बैलगाड़ी और टमटम के साथ जुलूस निकास कर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन करते हुए वक्ताओं ने कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के साथ ही खाने- पीने के सामानों के दाम आसमान छूने से आमलोगों का जीवन मुश्किल हो गया है।

जाप के जिला अध्यक्ष मोहन मंडल के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जाप कार्यालय से शहर में बैलगाड़ी व टमटम मार्च निकाला। कर्पूरी ठाकुर चौक पर सभा को संबोधित करते हुए जाप के जिला अध्यक्ष मोहन मंडल ने कहा कि महंगाई के खिलाफ जाप आंदोलन जारी है। उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण पेट्रोल की कीमत प्रति लीटर 100 रुपये के पार हो गयी है।

जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष गोपी कृष्ण ऊर्फ बीडीओ यादव और अनिल अनल ने कहा कि देश में मंहगाई आसमान छू रही है। पोट्रोल- डीजल के साथ ही रसोई गैस का दाम आसमान छूने से लोगों के घरों का बजट बिगड़ गया है। डीजल का दाम बढ़ने से किसानों के लिए खेती करना मुश्किल हो गया है। अजिर बिहारी और अनिल बंधु ने कहा कि केंद्र सरकार जनता के हितों के साथ खिलवाड़ कर रही है। जाप महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष कला क्रांति और नूतन सिंह ने सरकार से पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में लाकर बढ़ते दामों को नियंत्रित करने की मांग की। जाप युवा प्रवक्ता रविन्द्र यादव, गोपाल जयसवाल आदि ने भी महंगाई के विरोध में आक्रोश जताया। बैलगाड़ी टमटम मार्च में रविंद्र सिंह यादव, अबुल कलाम आजाद, अभिषेक द्रवे, सीताराम यादव, संजय यादव, विके आर्यन, कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान, उप सचिव शैलेन्द्र कुमार, रामचंद्र यदुवंशी, सतीश यादव, छात्र नेता अमन कुमार रितेश, रौशन कुमार बिट्ट आदि शामिल रहे।

महंगाई के विरोध में बुधवार को शहर में विरोध प्रदर्शन करते जाप कार्यकर्ता।

epaper

संबंधित खबरें