DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलमनगर: डूबने से दो लोगों की मौत

आलमनगर: डूबने से दो लोगों की मौत

थाना क्षेत्र में रविवार की दोपहर दो अलग-अलग जगहों पर डूबने से एक छात्र और एक छात्रा की मौत हो गयी। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम छाया है।

बताया गया कि जगदीशपुर-कुंजौड़ी के बीच खेत पर जाने के क्रम में पानी पार कर रहे छात्र जयकांत का पैर फिसल गया और वह संतुलन खोकर गहरी खाई में जा गिरा। उसे डूबता देख सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने वहां पहुंच कर काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था। छात्र जयकांत कुमार (15) पुरैनी थाना क्षेत्र के सपरदह पंचायत अंतर्गत मधतपुर बासा के प्रकाश मेहता का पुत्र बताया गया है। वह जयकांत जयलाल उच्च विद्यालय सपरदह में 9 वीं कक्षा का छात्र था।

दूसरी घटना बसनवाड़ा पंचायत अंतर्गत शर्मा टोली में घटी। डूबने से पन्नालाल शर्मा की पुत्री रिमझिम कुमारी (8) की मौत हो गयी। वह गांव के पास से गुजरी सहायक नदी किनारे बकरी चरा रही थी। इसी दौरान फिसल जाने से वह नदी में गिर गयी। इस बीच खेत में काम कर रहे मजदूरों की नजर नदी में पानी के हिलकोरे पर पड़ी तो दौर कर वहां पहुंचे और उसे पानी से निकाला। पानी से निकलते हीं बच्ची ने दम तोड़ दिया।

बताया गया कि रिमझिम प्राथमिक विद्यालय आशिक टोला में दूसरी कक्षा की छात्रा थी। घटना की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी मनोरंजन कुमार मधुकर स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया। उधर घटना की सूचना मिलते ही दारोगा संजीव कुमार सिंह दोनों घटना स्थल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मुखिया अंजनी कुमार सिंह और सरपंच उदय कुमार सिंह वहां पहुंच कर पीड़ित परिवारों को सांत्वना दिया।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अंचलाधिकारी श्री मधुकर ने बताया कि जगदीशपुर के पास डूबने से पुरैनी के छात्र की हुई मौत पर सहायता राशि के लिए अभिलेख संधारित कर पुरैनी के अंचलाधिकारी को भेजा जाएगा और शर्मा टोला में छात्रा की डूबने से मौत पर पीड़ित परिवार को अभिलेख संधारित होने के सहायता राशि दी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alamnagar Two people died due to drowning