ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरादेसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

देसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा के आलमनगी में देसी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की...

देसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराTue, 19 Jan 2021 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

देसी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

आलमनगर। एक संवाददाता

पुलिस ने देसी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि शंकरपुर मधेली के एकौनिया वार्ड नौ में एक शराब कारोबारी शराब बेच रहा है। सूचना पर एएसआई शिवजी सिंह ने पुलिस बल के साथ एकौनियां पहुंचा तो एक युवक गैलन के साथ भागने लगा। पुलिस बल ने खदेड़ कर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान एक गैलन से करीब चार लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कारोबारी सिंहार पंचायत के एकौनियां निवासी लड्डु शर्मा बताया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

नशे की हालत में एक गिरफ्तार

कुमारखंड। रहटा चौक पर से एएसआई गोपेन्द्र कुमार सिंह ने शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि संध्या गश्ती के दौरान जब पुलिस रहटा चौक पर पंहुची तो शराब के नशे में रहटा वार्ड 12 निवासी विपीन साह हंगामा कर रहा था। (निसं)

ग्वालपाड़ा: बिजली मोटर की चोरी

ग्वालपाड़ा। शाहपुर पंचायत के दुधैला गांव से देर रात बिजली मोटर चोरी होने का मामला सामने आया है। विषवाड़ी गांव के किसान वक्रिम कुमार ने बताया कि घर से दो किलोमीटर दूर दुधैला मुसहरी टोला वार्ड एक में उसका बासा है। बासा पर माल-मवेशी, ट्रैक्टर और मोटर रहता है। सोमवार की रात बासा पर उसकी मां और दस वर्षीय बेटा सोया हुआ था। सुबह में बिजली मोटर चोरी होने का पता चला। घटना का पता चलने पर अपने स्तर से काफी खोजबीन की गई। लेकिन मोटर का कोई सुराग नहीं मिला। (नप्रि)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें