DA Image
28 सितम्बर, 2020|3:29|IST

अगली स्टोरी

क्वारंटीन में पहुंचे 83 नये लोग

default image

क्वारंटाइन सेंटरों में लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हालांकि नगर परिषद क्षेत्र के क्वारंटाइन सेंटरों और विभिन्न अंचलों के क्वारंटाइन सेंटरों में लोगों की संख्या घट बढ़ रही है। पिछले 24 घंटे के आंकड़ों पर नजर डालें तो कुल 83 नये लोग क्वारंटीन के लिए लाए गए। नगर परिषद क्षेत्र के क्वारंटाइन सेंटरों में पिछले 24 घंटों में 73 लोग कम हुए हैं, वहीं और अंचलों में स्थापित क्वारंटाइन सेंटरों में 156 लोग बढ़े हैं।

गुरुवार को क्वारंटाइन सेंटरों में लोगों की इसकी संख्या 884 हो गयी है। जबकि बुधवार को इसकी संख्या 801 थी। बुधवार को मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र में 152 और विभिन्न अंचलों के क्वारंटाइन सेंटरों में 732 लोगों को क्वारंटीन में रखा गया है। आपदा प्रबंधन शाखा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र स्थित अल्पसंख्यक बालक छात्रावास में 32 और जननायक कर्पूरी ठाकुर अति पिछड़ा छात्रावास में 26 और अल्पसंख्यक गर्ल्स छात्रावास टीपी कॉलेज में 94 लोगों को रखा गया है।

मधेपुरा सदर प्रखंड के केशव कन्या उच्च विद्यालय मधेपुरा में 93, मध्य विद्यालय बिरैली में 16, सिंहेश्वर के लालपुर उच्च विद्यालय में 8, बीआरसी गौरीपुर में 12, शंकरपुर के सोनवर्षा उच्चतर मध्य विद्यालय 16, गम्हरिया के भेलवा पंचायत सरकार भवन में 7 और मध्य विद्यालय गम्हरिया में 4, घैलाढ़ अंचल के दुर्गा उच्च मध्य विद्यालय में 13 और पंचायत सरकार भवन श्रीनगर में चार लोगों को रखा गया है।

कुमारखंड मंगलवारा के मध्य विद्यालय सुंदरनगर में 18, मध्य विद्यालय केवटगामा में 67, रामकृष्ण विद्यालय श्रीनगर में 7, आदर्श सिंहेश्वर मध्य विद्यालय में 24, पंचायत भवन पुरैनी में चार, उत्क्रमित मध्य विद्यालय मधुबनी में तीन, मुरलीगंज अंचल के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पड़वा नवटोल में 36 व्यक्तियों को क्वारंटाइन में रखा गया है।ग्वालपाड़ा के एमएमएमबी कॉलेज शाहपुर में 41, उदाकिशनगंज अंचल के उत्क्रमित उच्च विद्यालय उदा में 70, चंद्रकांता महाविद्यालय उदाकिशुनगंज में 53, यूवीके इंटर कॉलेज उदाकिशुनगंज में 38 लोगों को क्वारंटीन किया जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:83 new people arrived in Quarantine