ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरा43 लीटर शराब बरामद, छह तस्कर गिरफ्तार

43 लीटर शराब बरामद, छह तस्कर गिरफ्तार

उत्पाद विभाग और पुलिस की ओर से चलाये गये विशेष अभियान में विभिन्न जगहों से 43 लीटर शराब बरामद हुई है। मामले में छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के महुआ गांव वार्ड नौ में...

43 लीटर शराब बरामद, छह तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराThu, 08 Oct 2020 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग और पुलिस की ओर से चलाये गये विशेष अभियान में विभिन्न जगहों से 43 लीटर शराब बरामद हुई है। मामले में छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के महुआ गांव वार्ड नौ में छापेमारी कर 14 लीटर चुलाई शराब बरामद किया गया। शराब रखने के आरोपित पीयूष कुमार को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया गया। उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि शराब बरामदगी को लेकर विभिन्न जगहों पर छापेमारी अभियान जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि उत्पाद विभाग पूरी तत्परता से शराब को लेकर छापेमारी अभियान चला रही है।

बिहारीगंज से निप्र. के अनुसार शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ की गई कार्रवाई में पुलिस ने 19 लीटर शराब के साथ एक कारोबारी सुधीर मेहता को गिरफ्तार कर लिया। सुधीर बैजनाथपुर का निवासी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सुधीर मेहता को 19 लीटर देसी चुलाई शराब और बाइक के साथ गिरफ्तार करने के बाद केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया। वहीं देबैल में हुए मारपीट के मामले में भीम शर्मा को जेल भेज दिया गया।

कुमारखंड से निसं के अनुसार कुमारखंड थाना क्षेत्र के भतनी ओपी पुलिस ने बुधवार को चार लीटर देशी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ओपीध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने भोकराहा गांव में छापेमारी कर एक व्यक्ति को चार लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार व्यक्ति ओपी क्षेत्र के भोकराहा गांव निवासी राजा उ×र्फ राजकुमार सरदार हैं।

ग्वालपाड़ा से निज प्रतिनिधि के अनुसार चुनाव को लेकर गठित अधिकारियों की टीम द्वारा थाना क्षेत्र में कार्रवाई कर अलग- अलग जगहों से छह लीटर महुआ शराब के साथ धंधे में संलिप्त दो लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया। मामले में एसएसटी के दंडाधिकारी के तौर पर प्रतिनियुक्त सीआई संतोष कुमार हेंब्रम के आवेदन पर दो अलग- अलग केस दर्ज किया गया है। पता चला कि बीते मंगलवार की रात गश्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर शाहपुर गांव में दबिश दी गई। इस दौरान वार्ड 8 के रामवल्लभ सिंह के घर से पॉलीथिन की थैली में बंद साढ़े चार लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। गश्ती के दौरान ही खोखसी पंचायत के रामगंज गांव के वार्ड निवासी योगेन्द्र यादव के बारे में सूचना मिली कि वह चोरी- छिपे महुआ शराब के धंधे में संलग्न है। सूचना के बाद छापेमारी में उसके घर से 500 मिली का तीन पाउच महुआ शराब बरामद हुआ। छापेमारी के दौरान योगेन्द्र यादव घर में सोया हुआ था। शराब की बरामदगी के बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्त में ले लिया गया। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया कि केस दर्ज कर दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें