ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराएंटीजन टेस्ट में जिले में 12 नए संक्रमित मिले

एंटीजन टेस्ट में जिले में 12 नए संक्रमित मिले

जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमित नए मरीजों की संख्या एक फीसदी से कम रहा। सदर अस्पताल सहित जिले के सभी पीएचसी में हुए एंटीजन टेस्ट में 12 नए लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गयी।रिपोर्ट के...

एंटीजन टेस्ट में जिले में 12 नए संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराWed, 02 Sep 2020 04:46 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमित नए मरीजों की संख्या एक फीसदी से कम रहा। सदर अस्पताल सहित जिले के सभी पीएचसी में हुए एंटीजन टेस्ट में 12 नए लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गयी।रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को 1733 लोगों का एंटीजन टेस्ट किया गया। सदर अस्पताल में 50 लोगों की जांच में पांच नए लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया। कुमारखंड और मुरलीगंज में दो-दो नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गयी।

कुमारखंड में 129 और मुरलीगंज में 111 लोगों का एंटीजन टेस्ट किया गया। गम्हरिया में 109, ग्वालपाड़ा में 234 और पुरैनी में 125 लोगों की जांच की गयी। जांच में तीनों प्रखंडों से कोरोना संक्रमित एक-एक नए लोगों की पहचान की गयी। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सामान्य होने से लोगों में राहत महसूस की जा रही है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग कोरोना को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतने की बात कही है। जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2080 हो गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें