ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायठनका गिरने से युवक की मौत, दो घायल

ठनका गिरने से युवक की मौत, दो घायल

लखीसराय सदर प्रखंड के महिसोना गांव में सोमवार दोपहर तेज बारिश के साथ हुए वज्रपात में तीन मवेशी भैंस चरवाहे के चपेट में आने का मामला सामने आया है।...

ठनका गिरने से युवक की मौत, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायTue, 24 Aug 2021 04:40 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीसराय। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

सदर प्रखंड के महिसोना गांव में सोमवार दोपहर तेज बारिश के साथ हुए वज्रपात में तीन मवेशी भैंस चरवाहे के चपेट में आने का मामला सामने आया है। जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दो घायल में एक का निजी क्लिनिक व दूसरे का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार दामोदर यादव का 48 वर्षीय पुत्र कामेश्वर यादव, जयराम यादव का 18 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार एवं स्व. लालो रजक का 56 वर्षीय पुत्र चंद्रदेव रजक तीनो महिसोना गांव निवासी किऊल नदी किनारे अपने-अपने मवेशी भैंस चरा रहे थे।

दोपहर लगभग ढाई बजे के आसपास अचानक तेज बारिस के साथ हुए वज्रपात के चपेट में आकर तीनो बुरी तरह घायल हो गए। परिजन व स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में तीनों को निजी वाहन से निजी क्लिनिक व सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे कन्हैया कुमार को ऑन ड्यूटी तैनात चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया जबकि चंद्रदेव रजक का इलाज चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कन्हैया की मौत घटनास्थल पर ही हो गया था। कामेश्वर यादव का इलाज परिजन द्वारा जमुई रोड स्थित एक निजी क्लिनिक में कराया जा रहा है जानकारी के अनुसार निजी क्लिनिक व सदर अस्पताल में इलाजरत दोनों पीड़ित की स्थिति सामान्य व खतरे से बाहर बताया जा रहा है। ऑन ड्यूटी तैनात चिकित्सक डॉ. एके सत्यम ने बताया कि कन्हैया की मौत पहले ही हो चुकी थी। कामेश्वर की स्थिति सामान्य है। उनका इलाज चल रहा है। मृतक के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है। मृतक के परिजन का रो रो कर बुरा हाल था। गांव में एक साथ वज्रपात की चपेट में आए तीन लोगों की घटना आग की तरह फैल गई। गांव के लोग पीड़ित को देखने के लिए निजी व सरकारी अस्पताल पहुंच रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें