ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायसांस लेने की तकलीफ पर युवक इमरजेंसी में भर्ती

सांस लेने की तकलीफ पर युवक इमरजेंसी में भर्ती

पुरानी बाजार निवासी एक 18 वर्षीय युवक को सांस लेने में तकलीफ होने पर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इमरजेंसी वार्ड में युवक का इलाज चल रहा...

सांस लेने की तकलीफ पर युवक इमरजेंसी में भर्ती
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSat, 01 Aug 2020 04:23 AM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी बाजार निवासी एक 18 वर्षीय युवक को सांस लेने में तकलीफ होने पर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इमरजेंसी वार्ड में युवक का इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार युवक के पिता आज से लगभग 15 दिन पहले कोरोना का शिकार हो गए थे।

पिता के 15 दिन पहले कोरोना के शिकार होने के बाद सांस में लेने की परेशानी के बाद सदर अस्पताल में भर्ती हुए युवक को कोरोना का संदिग्ध मरीज माना जा रहा है। अस्पताल प्रबंधन द्वारा एहतियात के तौर पर युवक को अस्पताल में भर्ती कराने से पहले कोरोना जांच कराया गया। गंभीर स्थिति कोरोना पॉजिटिव मरीज पटना रेफर: तेतरहट स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती बड़हिया प्रखंड निवासी कोरोना पॉजिटिव मरीज को शुक्रवार को पटना एम्स रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज पिछले चार दिन से आइसोलेशन सेंटर तेतरहट में भर्ती था।

गुरुवार को देर शाम युवक को सांस लेने में परेशानी होने के बाद आइसोलेशन प्रभारी द्वारा सदर अस्पताल रेफर किया गया था। गुरुवार से पॉजिटिव युवक का इलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा था। शुक्रवार को ऑन ड्यूटी तैनात चिकित्सक द्वारा युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजन को पटना एम्स ले जाने की सलाह दी गई। परिजन की सहमति के बाद युवक को चिकित्सक द्वारा पटना रेफर किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें