ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायमजदूरों ने कराये कोरोना की जांच

मजदूरों ने कराये कोरोना की जांच

सदर अस्पताल में कोरोना की जांच कराने वाले लोगों की संख्या में दिन प्रतिनिद वृद्धि देखी जा रही है। जिसमें अधिकांश संख्या प्रवासी मजदूर व उनके परिजनों की देखी जा रही है। सोमवार को दोपहर 12 बजे तक 40 से...

मजदूरों ने कराये कोरोना की जांच
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायMon, 11 May 2020 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर अस्पताल में कोरोना की जांच कराने वाले लोगों की संख्या में दिन प्रतिनिद वृद्धि देखी जा रही है। जिसमें अधिकांश संख्या प्रवासी मजदूर व उनके परिजनों की देखी जा रही है। सोमवार को दोपहर 12 बजे तक 40 से अधिक लोगों को कोरोना जांच के लिए अस्पताल में मौजूद देखा गया।

ऑन ड्यूटी तैनात चिकित्सक व अन्य स्वास्थ्य कर्मी को बारी-बारी से इन लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग करते दिखे। कोरोना का संदिग्ध लक्षण वाले मजदूरों का सैंपल भी जांच के लिए लेते देखा गया। अस्पताल उपाधीक्षक डाक्टरअशोक कुमार ने बताया कि शनिवार से ही अस्पताल में कोरोना संदिग्ध मरीजों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है। ज्ञात हो कि रविवार को काफी संख्या में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे प्रवासी मजदूरों ने जांच में देरी को लेकर जमकर हंगामा किया था। अस्पताल प्रबंधक नंदकिशोर भारती ने बताया कि पिछले दो तीन दिनों से कोरोना जांच कराने वाले संदिग्धों की संख्या में इजाफा हुआ है। फिलहाल रोजाना औसतन 100 से 125 संदिग्ध मरीजों का जांच सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें