Workers celebrating victory with nomination - नामांकन के साथ ही जीत का जश्न मना रहे कार्यकर्ता DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नामांकन के साथ ही जीत का जश्न मना रहे कार्यकर्ता

नामांकन के साथ ही जीत का जश्न मना रहे कार्यकर्ता

टीएमबीयू छात्रसंघ चुनाव 2018 के लिए नामांकन प्रक्रिया का मंगलवार को अंतिम दिन था। इस दौरान नामांकन के साथ ही अकेला प्रत्याशी होने के कारण कार्यकर्ता अभी से ही जीत का जश्न मनाते दिखे।

अंतिम दिन मंगलवार को बड़हिया बीएनएम कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से सभी पांच पदों के लिए नामांकन दाखिल किया गया। अध्यक्ष पद के लिए रामदुलार कुमार, कोषाध्यक्ष पद के लिए रवि कुमार, सचिव पद के लिए रोहित कुमार,संयुक्त सचिव शिवानंद कुमार तथा विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के रूप में सत्यम कुमार ने कॉलेज के निर्वाची पदाधिकारी प्रो आनंदी कुमार एवं कॉलेज के प्राचार्य डा आशुतोष कुमार के समक्ष अपना नामांकन पत्र जमा किया। नामांकन की प्रक्रिया सोमवार से शुरू की गयी थी।नामांकन के अंतिम दिन सभी पदों के लिए अन्य किसी संगठन की ओर से नामांकन दाखिल नहीं किया गया है।

इस तरह सभी पांच पदों पर एबीवीपी के उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय है।आज बुधवार को प्राप्त सभी आवेदनों की स्क्रूटनी की जायेगी। विश्वविद्यालय द्वारा 20 मार्च को चुनाव की तिथि निर्धारित की गयी है तथा 21 मार्च को विजयी उम्मीदवारों की घोषणा की जायेगी। नामांकन दाखिल करने के दौरान किशन कुमार, गौतम कुमार, प्रशांत कुमार, राजीव कुमार, संतोष कुमार, सुलोचना कुमारी, सुमन कुमार, गुंजन कुमार सहित भाजपा युवा मोर्चा एवं छात्र संघ के दर्जनों नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Workers celebrating victory with nomination