ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायट्रेन के शौचालय से शराब बरामद

ट्रेन के शौचालय से शराब बरामद

किऊल रेल पुलिस ने शनिवार की देर रात लगभग डेढ़ बजे किऊल स्टेशन से 936 लीटर देशी शराब बरामद करने में सफलता पाई। किऊल थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को किऊल स्टेशन पर चलाए गए सर्च अभियान...

ट्रेन के शौचालय से शराब बरामद
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSun, 09 Dec 2018 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

किऊल रेल पुलिस ने शनिवार की देर रात लगभग डेढ़ बजे किऊल स्टेशन से 936 लीटर देशी शराब बरामद करने में सफलता पाई। किऊल थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को किऊल स्टेशन पर चलाए गए सर्च अभियान के तहत रेल पुलिस को यह कामयाबी मिली। उन्होने बताया कि रांची से आने वाली सप्ताहिक ट्रेन 18605 अप रांची-जयनगर एक्सप्रेस के स्लीपर बोगी एस-वन, एस-टू और एस-थ्री के शौचालय में छुपाकर ले जा रहे देसी शराब पकड़ा गया।

तीनों स्लीपर बोगी के शौचालय से 23 प्लास्टिक की बोरी में बंद लवारिस अवस्था में शराब बरामद किया गया। बरामद शराब झारखंड निर्मित 200 एमएल के कुल चार हजार 681 पाउच देसी में लगभग 936 लीटर और 200 एमएल शामिल है। लवारिस अवस्था में शौचालय से बरामद शराब को जप्त कर अज्ञात के विरूद्ध केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होने कहा कि किसी भी हालत में ट्रेंनो से शराब की तस्करी नहीं होने दी जाएगी। हमारे जवानो ंके द्वारा झाझा की रूट से आने वाली सभी में प्रतिदिन सर्च किया जाता है खास कर रात में गुजरनी वाली ट्रेनों पर जवानों के द्वारा खास नजर रखी जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें