ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायविधवा प्रेमिका के लिए पत्नी की जलाकर हत्या

विधवा प्रेमिका के लिए पत्नी की जलाकर हत्या

शनिवार को पिपरिया थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव से उत्तर मरगंगा (ढाब) से बरामद महिला लक्ष्मी देवी शव व हत्या को लेकर कई प्रकार की बातें सामने आ रही...

विधवा प्रेमिका के लिए पत्नी की जलाकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायMon, 24 May 2021 04:23 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीसराय। एक संवाददाता

शनिवार को पिपरिया थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव से उत्तर मरगंगा (ढाब) से बरामद महिला लक्ष्मी देवी शव व हत्या को लेकर कई प्रकार की बातें सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव बरामद करने के बाद कुछ ग्रामीणों व मृतक के मायके से उसके भाई को बुलाकर शव का रविवार को पोस्टमार्टम करवाया। वही मृतक महिला के 12 वर्षीय पुत्र गोविंद कुमार के द्वारा मृतक के भाई निरंजन सिंह व अन्य ने शव का दाह संस्कार करवाया।

पुलिस दाह संस्कार के बाद मृतक के परिजनों द्वारा प्राथमिकी के लिए आवेदन मिलने का इंतजार कर रही है। मृतक महिला के ससुराल से सभी फरार है, जिसकी खोज में पुलिस छापामारी कर रही है। घटना को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही है। सबसे ज्यादा चर्चा है कि महिला के पति पप्पू सिंह का रिश्तेदारी के किसी विधवा महिला से अवैध संबंध था। पप्पू विधवा महिला के साथ शादी करना चाह रहा था जिसमे मृतका बाधा बनी हुई थी। विधवा महिला से अवैध संबंध को लेकर हाल के दिनो मे मृतक व उसके पति पप्पू के बीच अक्सर मारपीट व लड़ाई होती थी। ऐसे पुलिस हत्या के कारण व नामजद किये जाने को लेकर आवेदन मिलने का इंतजार कर रही है। व्हीण कुछ लोगों का कहना है कि अवैध संबन्ध के साथ ही पप्पू के द्वारा अवैध धंधे किये जाने को लेकर भी पत्नी के साथ तनाव चल रहा था। बहरहाल लक्ष्मी की जलाजर हत्या किए जाने को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही है। सच्चाई पुलिस अनुसंधान के बाद ही सामने आएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें