ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायलंबी दूरी की ट्रेनों में अभी भी मिल रही वेटिंग

लंबी दूरी की ट्रेनों में अभी भी मिल रही वेटिंग

कड़ाके की ठंड के बावजूद भी लंबी दूरी की ट्रेनों में वेटिंग चल रही है। कुहासे के चलते इस समय टे्रेनें 24 से 30 घंटे की देरी से चल रही है। रिवर्जेशन काउंटर पर भीड़ तो कमी है फिर भी तत्काल टिकट के लिए अभी...

लंबी दूरी की ट्रेनों में अभी भी मिल रही वेटिंग
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSun, 07 Jan 2018 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

कड़ाके की ठंड के बावजूद भी लंबी दूरी की ट्रेनों में वेटिंग चल रही है। कुहासे के चलते इस समय टे्रेनें 24 से 30 घंटे की देरी से चल रही है। रिवर्जेशन काउंटर पर भीड़ तो कमी है फिर भी तत्काल टिकट के लिए अभी भी मारामारी है।

दिल्ली, पंजाब, मुंबई एवं सूरत जाने वाली ट्रेनों में अगर एक दो दिन की तिथि के बाद यात्रा करनी हो तो कोई बर्थ नहीं मिलेगा। वेटिंग जरूर मिल जायेगी। रिजर्वेशन काउंटर सूत्रों ने बताया कि तत्काल टिकट के लिए पहले की तरह ही मांग हो रही है। तत्काल टिकट लेने के लिए अब भी समय से पहले पहुंच कर काउंटर खुलने का इंतजार करते हैं।

टिकट काउंटर पर भीड़ घटी फिर भी मिल रहा वेटिंग : दिल्ली से आने एवं जाने वाली ट्रेनें दूसरे दिन पहुंच रही है। बावजूद इसके ट्रेनों में कंफर्म टिकट नहीं मिल रहा है। जसीडीह से आनंद विहार जाने वाली स्पेशल ट्रेन में भी कोई बर्थ खाली नहीं है। यह ट्रेन सप्ताह में दो दिन मंगल एवं शुक्रवार को जसीडीह से आनंद विहार को जाती है। 12367 अप विक्रमशिला एक्सप्रेस, 12303 अप पूर्वा एक्सप्रेस, मालदा- दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस मालदा- नई दिल्ली, एवं मालदा- आनंद दिल्ली साप्ताहिक एक्सप्रेस जैसे ट्रेनों में कोई बर्थ खाली नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें