ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायदो साल से था प्रेम-प्रसंग ग्रामीणों ने कराई शादी

दो साल से था प्रेम-प्रसंग ग्रामीणों ने कराई शादी

सूर्यगढ़ा प्रखंड के मदनपुर पंचायत अंतर्गत केशोपुर गांव निवासी नीरज कुमार व माधोपुर गांव निवासी नेहा कुमारी ने जब एक-दूसरे के गले में वरमाला डाला तो ग्रामीणों ने आशीर्वाद देकर बधाई दी। इन दोनों के बीच...

दो साल से था प्रेम-प्रसंग ग्रामीणों ने कराई शादी
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायFri, 19 Jun 2020 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

सूर्यगढ़ा प्रखंड के मदनपुर पंचायत अंतर्गत केशोपुर गांव निवासी नीरज कुमार व माधोपुर गांव निवासी नेहा कुमारी ने जब एक-दूसरे के गले में वरमाला डाला तो ग्रामीणों ने आशीर्वाद देकर बधाई दी। इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग पिछले लगभग दो सालों से चल रहा था। दोनों ने साथ जीने व मरने की कसमें खाई थीं।

शुक्रवार को प्रेमी युगल ने अपने परिवार एवं ग्रामीणों की उपस्थिति में विक्रमपुर स्थित काली मंदिर में एक-दूसरे के गले में वरमाला पहनाकर हमेशा के लिए एक हो गए। युवक ने युवती की मांग में सिंदूर डालते हुए सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाईं। दरअसल थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी सीतो महतो की पोती का प्रेम केशोपुर गांव निवासी नंदलाल राम के पुत्र नीरज कुमार से पिछले दो वर्षों से चल रहा था। दोनों प्रेमी—प्रेमिका एक— दूसरे से छुप छुपाकर मिला करते थे। परिवार वालों को ये बातें नागवार गुजर रही थी, लेकिन दोनों ने एक—दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाईं व शादी करने की ठान ली। दोनों के अटूट प्यार के आगे किसी की एक न चली। उनकी जिद के आगे लोगों ने भी हार मान ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें