DA Image
22 अक्तूबर, 2020|6:30|IST

अगली स्टोरी

ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

default image

चानन प्रखंड की एक वार्ड सदस्य की बेटी दुष्कर्म पीड़िता की आत्महत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। गुरुवार को पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए गांव वालों ने थाने का घेराव किया और दुष्कर्म आरोपित नाबालिग की गिरफ्तारी की मांग की।

पीडि़ता की मां ने थानाध्यक्ष से गुहार लगाते हुए कहा आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाई जाए। आरोपी के परिवार पहले भी कई लोगों के साथ दबंगई कर चुके हैं।

सुखी -सपन्न परिवार रहने के कारण गांव में खुलकर कोई विरोध नहीं कर पाता है, जिसका नाजायज फायदा उठाते हैं। थानाध्यक्ष बैभव कुमार ने पीडि़त की मां एवं ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि आरोपी की खोज में पुलिस छापेमारी कर रही है। दुष्कर्म आरोपी जल्द ही पकड़ा जाएगा। बतातें चलें कि नौवीं की छात्रा को मंगलवार की दोपहर में धोखे से घर बुलाकर दुष्कर्म किया गया। उसके बाद आत्मग्लानी की वजह से किशोरी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक किशोरी ने घर में लगे कड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दुष्कर्म या प्रेम प्रसंग में नाबालिग ने यह कदम उठाया यह जांच का विषय है। पीडि़ता और आरोपी दोनों नाबालिग है। इस घटना के बाद गांव में आक्रोश है।

बड़े भाई को पुलिस ने लिया हिरासत में :घटना के बाद चानन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के बड़े भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। बड़े भाई के हिरासत में लिए जाने के बाद परिवार के लोग सहमे हुए हैं। चर्चाओं पर गौर करें तो पुलिसिया कार्रवाई से घबड़ाकर आरोपी के परिजन गुरुवार को कोर्ट गए थे। वहीं केस कोर्ट नहीं पहंुचने की वजह से आरोपी आत्मसमर्पण नहीं कर सके।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Villagers besiege the police station