ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायछापेमारी मे वाहन चोर गिरोह का उद्भेदन

छापेमारी मे वाहन चोर गिरोह का उद्भेदन

सूर्यगढ़ा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को छापेमारी में वाहन चोरों के गिरोह का उद्भेदन करते हुए दो को सैदपुरा-चंदनपुरा में एनएच-80 पर छापेमारी में गिरफ्तार किया। गिरोह के सक्रिय दो वाहन चोर...

छापेमारी मे वाहन चोर गिरोह का उद्भेदन
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायTue, 11 Aug 2020 07:14 AM
ऐप पर पढ़ें

सूर्यगढ़ा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को छापेमारी में वाहन चोरों के गिरोह का उद्भेदन करते हुए दो को सैदपुरा-चंदनपुरा में एनएच-80 पर छापेमारी में गिरफ्तार किया। गिरोह के सक्रिय दो वाहन चोर अलीनगर के है जो तूफानी सहनी के पुत्र लक्षमण सहनी एवं लखन मंडल के पुत्र राहुल मंडल है। इन दोनों चोर गिरोह के सदस्यों के साथ चोरी की गई एक बाइक भी पुलिस ने बरामद की है। एक अन्य गिरोह का सदस्य जो अलीनगर के ही स्व: सुरेश सहनी का पुत्र कृष्णा सहनी है भागने मे सफल हो गया। एसएचओ चंदन कुमार की अगुवाई में पुलिस बलों और एसआई इन्द्रदेव प्रसाद की सहायता से गिरोह के दोनों सदस्यों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार कई लोगों की गाड़ियों की चोरी गिरोह के इन सदस्यों के द्वारा पिछले दिनों की गई है। चोरों के ये गिरोह अलीनगर, चंदनपुरा, खर्रा, रामसिर, चननियां और चानन के गांव लाखोचक आदि के भी हैं। पुलिस ने गिरोह के इन सदस्यों का पता लगा लिया है कि ये सक्रिय चोरों के गिरोह है तथा इन्हें संरक्षण देने वाले कुछ सफेदपोश भी हैं। पुलिस ने इन सफेदपोशों का भी पता लगा लिया है। थानाध्यक्ष श्री कुमार ने पुष्टि करते हुए कहा कि जल्द ही गिरोह के सदस्य एवं सफेदपोश भी गिरफ्तार किए जाएंगे। इनकी निशानदेही पर अन्य गिरोह के सदस्यों को पकड़ा जाएगा। पिछले दिनों सूर्यपुरा मुखिया प्रतिनिधि राजकपुर भाई पटेल नया टोला के राजा बाजार के दुकानदार निर्भय सिंह के बाइक एवं चंदनपुरा आदि कई जगहों में गाड़ियों की चोरी हो गई थी। इन चोरों का गिरोह सूर्यगढ़ा थाना से लेकर चानन थाना तक के गांव में है। पुलिस के द्वारा उद्भेदन से लोगों में प्रसन्नता देखी जा रही है और इसे बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें