ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायट्रक ने स्कूली बस को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

ट्रक ने स्कूली बस को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

एनएच 80 किनारे खड़ी एक स्कूली बस में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

ट्रक ने स्कूली बस को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायMon, 07 May 2018 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएच 80 किनारे खड़ी एक स्कूली बस में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

गनीमत रहा कि इस दुर्घटना में बच्चों की जान पर खतरा नहीं आया, हालांकि बस के ड्राइवर को गंभीर चोट लगी है। ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और ट्रक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। टक्कर के बाद एनएच80 पर जाम की स्थिति बन आई, जिसे पुलिस ने बाद में जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को हटवाकर जाम छुड़वाया।

घटना सोमवार की सुबह मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के झपानी गांव के पास की है, जब एनएच़ 80 के किनारे खड़ी स्कूल बस में एक तेज रफ्तार से आ रहे बीआर 01 जी ए 734700 के ट्रक ने धक्का मार दिया। बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। बस चालक अवगिल ग्रामवासी मो लतीफ के पुत्र मो.सुलतान (55 वर्ष) गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जख्मी चालक को सूर्यगढ़ा पीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे मुंगेर ले जाया गया। बस में सवार 15-20 स्कूली बच्चों को मामूली चोट आई, जबकि डर से एक बच्चा बेहोश हो गया था। तेज रफतार ट्रक ने उक्त ट्रक में टक्कर मारकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया और वह फरार हो गया।

इस बीच मेदनीचौकी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंची और ट्रक व बस से बाधित हुए एनएच 80 पर यातायात को जेसीबी की मदद से दुरुस्त करवाया । पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें