ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसराय578 लीटर शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

578 लीटर शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

रामगढ़चौक प्रखंड के तेतरहट थाना क्षेत्र में पुलिस ने शराब की दो खेप को बरामद करने में सफलता हासिल की है। तरकीबन छह सौ लीटर शराब बरामदगी की बातें...

578 लीटर शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायThu, 16 Sep 2021 06:11 AM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़चौक। एक संवाददाता

रामगढ़चौक प्रखंड के तेतरहट थाना क्षेत्र में पुलिस ने शराब की दो खेप को बरामद करने में सफलता हासिल की है। तरकीबन छह सौ लीटर शराब बरामदगी की बातें सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने दो चालक सहित तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस तस्करी से जुड़े अन्य लोगों को भी चिह्नित करने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर शाम पुलिस की टीम तेतरहट थाना क्षेत्र के नोनगढ़ चेक पोस्ट पर पास गुप्त सूचना के आधार पर शराब बरामदगी को लेकर वाहनों की जांच कर रही थी।

एंटी लीटर टास्क फोर्स के प्रभारी बिंदेश्वरी प्रसाद यादव, डीआईओ की टीम व तेतरहट थाना की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में आलू के बोरे लदे एक पिकअप वाहन में पुलिस ने शराब बरामद करने में सफलता पाई। करीब साढ़े सात बजे शाम की इस कार्रवाई में पुलिस को कुल 24 कार्टन यानी 209 लीटर शराब मिली। इस मामले में पुलिस ने बोकारो निवासी चालक करण कुमार रजवार व खलासी अजय कुमार साह को गिरफ्तार किया। शराब की खेप झारखंड से लखीसराय ले जायी जा रही थी। वाहन से दस बोरा आलू व दो मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। वहीं ठीक एक घंटे बाद की कार्रवाई में पुलिस ने एक अन्य पिकअप से भी 41 कार्टन में करीब 369 लीटर शराब की बरामदगी की। पुलिस ने चालक श्रवण साह को इस मामले में गिरफ्तार किया है। यह खेप जमुई जिले के सोनो से बेगूसराय को ले जायी जा रही थी। हालांकि दोनों तस्करों के तार एक होने की बात नहीं कही जा रही है। एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में एलटीएस के अलावा थानाध्यक्ष संजीव कुमार, एएसआई सुरेंद्र कुमार पासवान आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें