ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायमोबाइल पर प्रेमी से घंटो होती थी वीडियो कॉलिंग

मोबाइल पर प्रेमी से घंटो होती थी वीडियो कॉलिंग

कबैया थाना क्षेत्र के सोमवार की सुबह घटी एक घटना में युवक की मौत का राज एंड्रायड मोबाईल खोल सकती है। पुलिस हर बिन्दुओं पर बारिकी से छानबीन करने में जुटी है। मृतक की मां शारदा देवी, भतीजा अमन पाण्डेय...

मोबाइल पर प्रेमी से घंटो होती थी वीडियो कॉलिंग
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायMon, 02 Oct 2017 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कबैया थाना क्षेत्र के सोमवार की सुबह घटी एक घटना में युवक की मौत का राज एंड्रायड मोबाईल खोल सकती है। पुलिस हर बिन्दुओं पर बारिकी से छानबीन करने में जुटी है। मृतक की मां शारदा देवी, भतीजा अमन पाण्डेय सहित अन्य परिजनों का आरोप है कि मृतक की पत्नी प्रियंका कुमारी अपने आशिक से वीडियो कॉलिंग से घंटो बात किया करती थी। मृतक की मां ने आरोप लगाया कि मृतक सुजीत ने पत्नी के संदिग्ध चरित्र के होने की कई बार शिकायत भी की थी। पति का हस्तक्षेप हर बार पत्नी को नागवार गुजरता था।

भतीजा अमन ने भी कहा कि एक माह पूर्व लखीसराय स्थित किराए के मकान में रह रही चाची के यहां तीन चार दिनों तक रूका था। इस दौरान चाची को विडियो कालिंग से अपने कथित आशिक विनोद साव नामक युवक से घंटो बात करते देखा था। इसकी शिकायत अमन ने अपने दादी एवं चाचा से भी किया था। लेकिन मृतक के पत्नी के आदतों में सुधार नहीं हुआ और वह लगातार अपने कथित आशिक से बात करती रही। फिलहाल मामला पुलिस के पाले में है, पुलिस अगर मृतक के पत्नी के एंड्रायड मोबाईल की सीडीआर निकाल कर तहकीकात करती है तो मामले का स्वत: खुलासा होने का उम्मीद लगाई जा रही है।

छह माह पूर्व भी जहर देकर मारने का हुआ था प्रयास

बताया गया कि छह माह पूर्व पति जब पत्नी के पास आया था तो रात के खाने में एक साजिश के तहत जहर दे दिया गया था। खुदा का शुक्र था कि खाने के दौरान छत से छिपकली खाने में गिर पड़ी। खाने में छिपकली के गिरने के बाद उसे घर के बाहर फेंक दिया गया था। फेंके गए खाने को कुत्तों ने ज्योंहि खाया कि कुछ ही देर बाद दो कुत्ते की मौत हो गई थी। तब पता चला कि पति सुजीत को खाने में जहर देकर पत्नी प्रियंका ने मारने का प्रयास किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें