ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायएस्बेस्टस उखाड़ बैट्री दुकान में चोरी

एस्बेस्टस उखाड़ बैट्री दुकान में चोरी

कबैया थाना क्षेत्र के बाजार समिति पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया। छत के एस्बेस्टस उखाड़ कर 10 पुराने व नये बैट्री चोर उठा ले...

एस्बेस्टस उखाड़ बैट्री दुकान में चोरी
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायWed, 22 Aug 2018 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

कबैया थाना क्षेत्र के बाजार समिति पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया। छत के एस्बेस्टस उखाड़ कर 10 पुराने व नये बैट्री चोर उठा ले गए।

दुकान संचालक रंजन ने बताया कि बैट्री चोरी के साथ कांउटर में रखे 10 हजार कैश की भी चोरी कर ली गई। मंगलवार की सुबह बाद जब दुकान खोला तो दुकान का छप्पर टूटा हुआ था। दुकान में रखे नए व पुराने बैट्री गायब थे। कांउटर का ताला टूटा हुआ था।

इसकी सूचना कबैया थाने पुलिस को दी गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन की। इधर कबैया थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि दुकान में चोरी की सूचना मिली है। पुलिस जांच में जुटी है। दुकान संचालक के द्वारा थाने में केस दर्ज करने को लेकर आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

रविवार की रात शहर के एक पान-मसाला व्यवसाई के घर नकाबपोश बदमाशों ने बंधक बनाकर 10 लाख रुपए से अधिक की संपत्ति लूट ली थी। चोरों व नकाबपोश बदमाशों का हौसला लगातार बढ़ने से शहरवासी दहशतजदा हैं। हालांकि पुलिस का दावा है कि ऑपरेशन क्लीन अभियान के तहत जल्द ही सलाखों के पीछे कैद होंगे नकाबपोश बदमाश और चोर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें