ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायएक माह पहले बने नाले का स्लैब धंसा

एक माह पहले बने नाले का स्लैब धंसा

महज एक माह पहले नगर परिषद् द्वारा वार्ड संख्या 12 के पानी का वार्ड संख्या 10 की ओर निकास के लिए बनवाया गया नाला का स्लैब ट्रेक्टर का भार नहीं सह पाया। सड़क निर्माण के पहले सड़क के बीचोबीच बनवाया गया...

एक माह पहले बने नाले का स्लैब धंसा
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायTue, 11 Feb 2020 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

महज एक माह पहले नगर परिषद् द्वारा वार्ड संख्या 12 के पानी का वार्ड संख्या 10 की ओर निकास के लिए बनवाया गया नाला का स्लैब ट्रेक्टर का भार नहीं सह पाया। सड़क निर्माण के पहले सड़क के बीचोबीच बनवाया गया नाला का स्लैब पर सोमवार को गिट्टी लदा एक ट्रैक्टर धंस गया। काफी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों के मदद से नाला में फंसा ट्रैक्टर को निकाला गया। डाला का पिछला चक्का पूरी तरह स्लैब को तोड़ते हुए नाले में फंस गया था।

नाला में ट्रैक्टर के धंसने की सूचना मिलने पर आनन-फानन में संवदेक द्वारा टूटे हुए स्लैब का मरम्मती का कार्य कराते देखा गया। महज एक माह पहले बने नाले का स्लैब में फंसे टैक्टर को देख स्थानीय लोगों में नगर परिषद् के द्वारा निर्माण कार्य को लेकर काफी नाराजगी देखी गई। लोगों ने बताया कि नगर परिषद् द्वारा निर्माण कार्य की क्वालिटी को देखे बिना संवेदक को भुगतान कर दिया जाता है। वहीं संवेदक द्वारा मनमानी तरीके से घटिया समाग्री से सड़क व नाली का निर्माण करवाया जाता है।

ज्ञात कि नगर परिषद् के हर वार्ड के गली में नाली व सड़क निर्माण कार्य में घोर अनिमियता बरती जा रही है। समय-समय पर जिसका विरोध स्थानीय समाजिक व राजनीतिक कार्यकत्र्ताओं द्वारा किया भी जाता है। शिकायत मिलने पर विभाग द्वारा योजना की जांच के नाम पर खानापूर्ति कर मामले को रफा-दफा कर दिया जाता है। कुछ माह पहले वार्ड संख्या छह व सात में भी इस तरह के मामले सामने आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें