Temple worship in Giriraj - गिरिराज के मंत्री बनने पर मंदिरों में हुई पूजा DA Image
13 दिसंबर, 2019|8:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिरिराज के मंत्री बनने पर मंदिरों में हुई पूजा

गिरिराज के मंत्री बनने पर मंदिरों में हुई पूजा

केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह बाद जिले के बड़हिया निवासी सह मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह को मंत्री मंडल में शामिल किए जाने समर्थकों ने लड्डू बांटा। नया बाजार स्थित श्याम मंदिर में हनुमान जी की प्रतिमा पर भाजपाईयों के द्वारा 11 किलोग्राम लड्डू का प्रसाद चढ़ाया गया।

इस दौरान वार्ड पार्षद गौतम कुमार, सुमित ड्रोलिया, प्रीतम आनंद ने मंदिर में पूजा उपरांत सभी लोगों के बीच प्रसाद का वितरण कर खुशी का इजहार करते हुए मुंह मीठा किया। मौके पर मंदिर के प्रांगण में महिलाएं भी काफी तादाद दिखी। पूजा के दौरान बजरंग वली के जयकारे के बाद नरेन्द्र मोदी का भी नारा लगाया गया।

साथ ही लोगों को इसके लिए अभिवादन करते हुए जिले के बेटे को मंत्री पद पर जगह देने के लिए नरेन्द्र मोदी व अमित साह को बधाई दिया। समर्थकों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशियां खुशीया मनाई। इस दौरान अमित कुमार, संजीत कुमार, रंजीत कुमार, विकास कुमार, बबलु कुमार, मुन्ना कुमार सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

समर्थकों ने चढ़ाए मंदिर में लड्डू : बड़हिया । बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह को दूसरी बार केंद्र सरकार में मंत्री बनाए जाने पर उनके पैतृक गांव बड़हिया में जश्न का माहौल है। गिरिराज सिंह के मंत्रिमंडल में शामिल होने की घोषणा के बाद बड़हिया में उनके समर्थकों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर तथा आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया। बड़ी संख्या में बड़हिया के बुद्धिजीवियों तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी उनके मंत्रिमंडल में शामिल होने पर खुशी प्रकट की है।

गिरिराज सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने पर लोगों ने अपनी प्रतिकिया व्यक्त की है। बड़हिया में गिरिराज सिंह के चाचा जयशंकर सिंह उर्फ भादो बाबू ने गिरिराज के मंत्री बनाये जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मां जगदम्बा की असीम कृपा से उन्होंने केंद्र में दूसरी बार मंत्री पद को सुशोभित किया है। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा है कि आजतक उन्हें पार्टी द्वारा जो भी जिम्मेदारियां दी गई। उसका उन्होंने बखूबी निर्वहन किया है। आशा है कि केंद्र में मंत्री रहते हुए भी वे देश और समाज की सेवा करने का कार्य करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Temple worship in Giriraj