ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायसोशल डिस्टेंसिंग के साथ लें स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लें स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ

सिविल सर्जन डॉ आत्मानंद राय ने लोगों से अपील किया है कि कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन की स्थिति में बहुत आवश्यक स्वास्थ्य सुविधा के लिए अस्पताल आ सकते हैं। घर से बाहर निकलते समय लोग अपनी पूरी...

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लें स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSat, 18 Apr 2020 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल सर्जन डॉ आत्मानंद राय ने लोगों से अपील किया है कि कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन की स्थिति में बहुत आवश्यक स्वास्थ्य सुविधा के लिए अस्पताल आ सकते हैं। घर से बाहर निकलते समय लोग अपनी पूरी सुरक्षा का ख्याल कर निकलें।

उन्होंने लोगों से कहा है कि ओपीडी सहित आपातकालीन सेवाओं को सुचारू रूप से चालू करने में आमजन की सहभागिता भी जरूरी है ताकि सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का सही तरीके से अनुपालन किया जा सके। अन्य बीमारी का इलाज कराने के साथ कोरोना संक्रमण की रोकथाम की जा सके। उन्होंने कहा है कि गर्भवती महिलाएं स्वास्थ्य केंद्रों पर प्रसव कराने के लिए जरूर जायें क्योंकि इस संकटकाल में भी संस्थागत प्रसव के मामले कम नहीं होने चाहिए।

मरीज के साथ अधिक लोग नहीं आएं: सीएस ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव के निर्देशानुसार जिला अस्पताल व अनुमंडलीय अस्पताल में आवश्यक व्यवस्थाएं की गयी हैं। अस्पताल के प्रवेशद्वार पर फ्लू कॉर्नर की व्यवस्था सहित एंट्रेंस व एग्जिट के लिए एक ही गेट चालू रखने के निर्देश दिए गये हैं। मरीज के साथ बहुत अधिक लोग नहीं आएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें