DA Image
15 अगस्त, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

बरियारपुर में महिला की संदेहास्पद मौत

default image

पीरी बाजार थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव में एक महिला की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। हालांकि महिला के ससुरालवालों का कहना है कि गलती से कीटनाशक दवा खा लेने से महिला की मौत हो गई। कुछ लोग इसे आत्महत्या बता रहे हैं। हालांकि गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम भीम मंडल की पुत्र वधू एवं सूरज कुमार की 27 वर्षीय पत्नी सोनम कुमारी की मौत संदेहास्पद स्थिति में कीटनाशक दवा खा लेने के बाद हो गई। बताया जा रहा है कि महिला कुछ दिनों से बीमार थी और उसका इलाज चल रहा था। गुरुवार की शाम महिला ने स्वास्थ्यवर्धक दवा समझ कर गलती से कीटनाशक दवा खा ली। कीटनाशक खाने के बाद महिला की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। आनन-फानन में परिजनों के द्वारा महिला का इलाज कराने के लिए स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार की देर रात उनकी मौत हो गई। हालांकि परिवार के सदस्यों द्वारा घटना की सूचना पीरी बाजार थाना को दी गई। सूचना पाकर सहायक पुलिस अवर निरीक्षक अजय कुमार सिंह पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए लाश को अपने कब्जे में लेकर पीरी बाजार थाना लाया। जहां से मृतक की लाश को लखीसराय सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

प्राप्त सूचना के अनुसार महिला मननपुर जानकीडीह की बतायी जाती है।

वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कुछ लोगों का मानना है कि पारिवारिक कलह से उबकर महिला ने कीटनाशक दवा खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि पुलिस अनुसंधान के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा। पीरी बाजार थानाध्यक्ष गजेंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हर एंगल से घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। घटना को लेकर मृतक महिला के माता-पिता एवं परिवार के सदस्यों से बात की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suspicious death of woman in Bariyarpur