ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायसुबह से ही गिर गये थे दुकानों के शटर

सुबह से ही गिर गये थे दुकानों के शटर

शुकवार को देश का खुदरा व्यापार बहुराष्ट्रीय कंपनियो को को सौपने के खिलाफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स एसोसिएशन के आह्वान पर मुंगेर चेंबर ऑफ कॉमर्स सूर्यगढ़ा इकाई के तत्वावधान में सूर्यगढ़ा बाजार की सभी दुकाने...

सुबह से ही गिर गये थे दुकानों के शटर
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायSat, 29 Sep 2018 01:41 AM
ऐप पर पढ़ें

शुकवार को देश का खुदरा व्यापार बहुराष्ट्रीय कंपनियो को को सौपने के खिलाफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स एसोसिएशन के आह्वान पर मुंगेर चेंबर ऑफ कॉमर्स सूर्यगढ़ा इकाई के तत्वावधान में सूर्यगढ़ा बाजार की सभी दुकाने बंद रही। ड्रगिस्ट एवं केमिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर दवा दुकाने भी बंद रही।

चैम्बर्स के अध्यक्ष रविशंकर प्रसाद सिंह अशोक, सचिव आलोक अग्रवाल, उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार केडिया उर्फ पप्पु ,जयशंकर अग्रवाल, मुरारी प्रसाद सिंह, शिवशंकर प्रसाद जोशी, प्रवीण राठौर, रंजीत कुमार ,विमल कुमार वर्मा आदि की अगुवाई में शुक्रवार को थाना से लेकर पहलवान चौक तक की सभी दुकाने आग्रह के साथ बंद कराई गई। दुकानों और प्रतिष्ठानों के शट्टर सुबह से ही गिरे हुए थे। सरस्वती स्मृति धर्मशाला के पास चेंबर के सदस्यों ने श्री अशोक की अध्यक्षता में एक बैठक भी की तथा बंद को पूर्णत: सफल बताया। श्री अशोक ने कहा कि कैट जो व्यापारियों की सवार्ेच्च संस्था है के द्वारा बंद का आह्वान किया गया है। चेंबर इसका समर्थन करता है।

दवा दुकानदारों ने केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर दवा दुकाने बंद रखी। एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय यादव,सचिव कृष्ण मोहन सिंह,संगठन मंत्री अंकित केडिया,कोषाध्यक्ष अमित कुमार सिंह व मुरारी सिंह आदि ने बताया कि काला बिल्ला 27 सितम्बर तक लगाने के बाद शुक्रवार को बंद कार्यक्रम किया गया। एआईओ सीडी के आह्वान पर प्रखंड की सभी दवा दुकाने बंद रही। दवा व्यापार में इ-फार्मेसी लाने केमिस्टों को नहीं स्वीकार करने,औषधि नियंत्रण प्रशासन आदि के खिलाफ दवा दुकाने बंद की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें