ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायबड़हिया में टाउन हॉल बनाने की मांग

बड़हिया में टाउन हॉल बनाने की मांग

बड़हिया नगर क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,नगर विकास मंत्री,ग्रामीण विकास मंत्री,मुंगेर आयुक्त,लखीसराय डीएम,डीडीसी तथा नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र...

बड़हिया में टाउन हॉल बनाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायFri, 09 Feb 2018 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़हिया। बड़हिया नगर क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,नगर विकास मंत्री,ग्रामीण विकास मंत्री,मुंगेर आयुक्त,लखीसराय डीएम,डीडीसी तथा नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र भेजकर बड़हिया डाक बंगला की खाली परती जमीन पर एक टाउन हॉल बनाने की मांग की है।

राजद नेता कलियुग राम,पूर्व वार्ड पार्षद ललन कुमार,सोनू कुमार,विपिन कुमार सिंह,पिंटू कुमार आदि द्वारा मुख्यमंत्री सहित अन्य लोगों को भेजे पत्र में कहा गया है कि राज्य सरकार का निर्णय है कि शहरी क्षेत्र एवं प्रखंड क्षेत्र में टाउन हॉल,गेस्ट हाउस तथा स्टेडियम का निर्माण कराया जाना है।

बड़हिया नगर क्षेत्र में एक भी टाउन हॉल नहीं है,जिसके कारण किसी भी तरह के सरकारी और गैर सरकारी कार्यक्रम आयोजित करने में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।बड़हिया नगर क्षेत्र अन्तर्गत लोहिया चौक के समीप अंग्रेज सरकार द्वारा स्थापित बड़हिया डाक बंगला लगभग दो एकड़ जमीन पर अवस्थित है।जिसका बहुत बड़ा भूभाग परती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें