ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायपीड़िता को अस्पताल ने पहले डिस्चार्च किया, विधायक के हस्तक्षेप के बाद फिर भर्ती किया

पीड़िता को अस्पताल ने पहले डिस्चार्च किया, विधायक के हस्तक्षेप के बाद फिर भर्ती किया

नबालिग छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास की पीड़िता से बुधवार को मुंगेर के राजद विधायक ने मुलाकात की। पीड़िता एवं उनके परिजन से मिलकर उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। मुंगेर विधायक से पीड़िता के परिजन...

पीड़िता को अस्पताल ने पहले डिस्चार्च किया, विधायक के हस्तक्षेप के बाद फिर भर्ती किया
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायThu, 01 Nov 2018 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

नबालिग छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास की पीड़िता से बुधवार को मुंगेर के राजद विधायक ने मुलाकात की। पीड़िता एवं उनके परिजन से मिलकर उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। मुंगेर विधायक से पीड़िता के परिजन ने बताया कि सुबह से उनलोगों को भोजन नहीं दिया गया एवं कहा गया कि पीड़िता का स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक हो गया है। इसलिए अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इसपर विधायक के द्वारा मेडिकल ऑफिसर को बुलाया गया एवं पीड़िता को अभी अस्पताल में एक सप्ताह और रखने को कहा गया। विधायक की पहल पर पीड़िता को अस्पताल प्रशासन के द्वारा अस्पताल में रखने का निर्णय लिया गया एवं पीड़िता एवं उनके परिजनों को भोजन दिया गया।

पीड़िता से मिलने के बाद विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आरोपी को सरकार के द्वारा बचाने का प्रयास किया जा रहा। जिला प्रशासन मामले में लीपापोती कर रही है। उन्होंने कहा कि घटना के इतने दिन बीत जाने के बाद ना तो पीड़िता का मेडिकल सार्वजनिक किया ना ही आरोपी का घर को सील किया गया। एक इतने बीतने बाद सरकार के कोई भी मंत्री पीड़िता से मिलने नहीं आया और विपक्ष के लोग जब उनसे मिलने एवं उनको न्याय दिलाने के लिए सरकार पर दबाव बनाने लगे तो पीड़िता को सत्ता पक्ष के नेता के इशारे पर अस्पताल से डिस्चार्ज करा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए मैं पहले कमिश्नर एवं डीआईजी से मिलूंगा । उसके बाद पटना जाकर डीजीपी और गृह सचिव से मिलकर मेडिकल टीम बना कर सही तरीके से जांच करने की मांग करूंगा। पीड़िता को हरहाल में न्याय दिलाने के लिए मैं स्वयं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर बात करूगां। अगर उसके बाद भी पीड़िता को न्याय नहीं मिला तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करूंगा। विजय कुमार ने सवालिय लहजे में कहा कि सीएम से पूछना चाहता हंू क्या यही सुशासन है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें