ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायकिऊल रेल पुलिस ने शराब के साथ चार तस्कर को पकड़ा

किऊल रेल पुलिस ने शराब के साथ चार तस्कर को पकड़ा

किऊल रेल पुलिस ने देसी शराब के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। रेल थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि शराब के खिलाफ चलाए जा रहे लगातार अभियान के दौरान यह कामयाबी...

किऊल रेल पुलिस ने शराब के साथ चार तस्कर को पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायWed, 29 Aug 2018 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

किऊल रेल पुलिस ने देसी शराब के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। रेल थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि शराब के खिलाफ चलाए जा रहे लगातार अभियान के दौरान यह कामयाबी मिली।

उन्होनें बताया कि मंगलवार को हावड़ा से आने वाली 53049 अप हावड़ा मोकामा पैसेंजर से किऊल स्टेशन पर सर्च के दौरान तीन प्लाटिक के बोरी से 350 पाउच देशी मसालेदार शराब के साथ चार तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। जिसमें कबैया थाना क्षेत्र के अर्जून ठठेरा के 28 वर्षीय पुत्र शंभु ठठेरा एवं स्व. निर्मल मंडल के 19 वर्षीय पुत्र राम कुमार वहीं पटना जिले के मंराची थाना क्षेत्र के मनोज सिंह के 21 वर्षीय पुत्र रूदल कुमार एवं रामानुज सिंह के 22 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि बरामद शराब को जप्त कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। रेल पुलिस का यह अभियान जारी है लेकिन फिर भी शराब की रोज बरामदगी हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें